उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजियाबाद: अक्षय की हत्या में शामिल शूटर की अस्पताल में मौत, विक्की त्यागी गैंग का नाम आया सामने

By

Published : Aug 27, 2020, 1:09 PM IST

अक्षय हत्याकांड में विक्की त्यागी गैंग का नाम आया सामने
अक्षय हत्याकांड में विक्की त्यागी गैंग का नाम आया सामने ()

गाजियाबाद के मोदीनगर में बीती 24 तारीख को हुए अक्षय हत्याकांड में मुजफ्फरनगर के विक्की त्यागी गैंग का नाम सामने आया है. फिलहाल गाजियाबाद से लेकर मुजफ्फरनगर तक पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी है.

गाजियबाद:दिल्ली से सटे गाजियाबाद इलाके में मोदीनगर में बीती 24 तारीख को हुए अक्षय हत्याकांड में मुजफ्फरनगर के विक्की त्यागी गैंग का नाम सामने आया है. शुरुआती जानकारी के मुताबिक पता चला है कि अक्षय की हत्या, बदला लेने के लिए की गई है. इससे पहले अक्षय पर दीपेंद्र नाम के युवक की हत्या का आरोप लगा था.

अक्षय हत्याकांड में विक्की त्यागी गैंग का नाम आया सामने
कैमरे की जद से बाहर जाकर वारदात को दिया अंजाम

पुलिस ने फिलहाल मामले में अक्षय के दोस्त अश्वनी के भाई राहुल को हिरासत में लिया है. जिससे पूछताछ चल रही है. परिवार ने बताया कि अश्वनी और अक्षय की पुरानी दोस्ती थी, लेकिन उसमें कब दरार आ गई यह बात अक्षय को भी पता नहीं चली. घटना के दिन अगर अश्वनी खुद अक्षय को बुलाने नहीं आता, तो अक्षय नहीं जाता और आज वह जिंदा होता. अक्षय को नहीं पता चल पाया कि अश्वनी दुश्मनों से जाकर मिल गया है. अश्वनी को ही इस बात की जानकारी थी कि अक्षय के घर में लगे हुए सीसीटीवी कैमरा की निगाह कहां तक जाती है, इसलिए कैमरे की जद से बाहर जाकर वारदात को अंजाम दिया गया.


अक्षय के साथ मारा गया शूटर अनुराग

बताया जा रहा है कि जिस समय बदमाश अक्षय पर गोली चला रहे थे. उसी दौरान एक गोली बदमाशों के साथी शूटर अनुराग त्यागी को भी लगी. गोली पेट में लगी थी. बदमाशों ने ही अनुराग त्यागी को मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया और वहां से फरार हो गए. पुलिस मेरठ के अस्पताल पहुंच गई थी, लेकिन उससे पहले ही बाकी के बदमाश फरार हो चुके थे. बीती रात अनुराग त्यागी ने दम तोड़ दिया. अनुराग त्यागी, विक्की त्यागी गैंग का शूटर बताया जा रहा है. विक्की त्यागी गैंग मुजफ्फरनगर का सक्रिय गैंग है. फिलहाल गाजियाबाद से लेकर मुजफ्फरनगर तक पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details