उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर साधा निशाना

By

Published : Aug 21, 2022, 9:38 PM IST

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ()

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि मनीष सिसोदिया बिना वजह खुद को मोदी जी की टक्कर का नेता साबित करने में जुटे हुए हैं. पढ़िए पूरी खबर.

गाजियाबाद:रविवार को उत्तर प्रदेश के दोनों डिप्टी सीएम गाजियाबाद में पार्टी बैठक में शिरकत करने पहुंचे. गाजियाबाद पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने गंगा जल परियोजना क्षेत्र के गेस्ट हाउस में पत्रकारों से बात की. उन्होंने दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के खिलाफ लुकआउट नोटिस के मामले में कहा कि मनीष सिसोदिया बिना वजह खुद को मोदी जी की टक्कर का नेता साबित करने में जुटे हुए हैं.

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से मनीष सिसोदिया को लेकर सवाल पूछा गया. उन्होंने कहा कि मनीष सिसोदिया खुद को मोदी जी की टक्कर का नेता बताने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन वह कहीं टक्कर में नहीं हैं. CBI अपना काम कर रही है. वह एक जांच एजेंसी है, जिसने भ्रष्टाचार के मामले में मनीष सिसोदिया पर जांच शुरू की है. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से श्रीकांत त्यागी के मामले पर भी सवाल पूछा गया.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

श्रीकांत त्यागी के मामले पर उन्होंने कहा कि मुझे इसमें कुछ नहीं कहना है. कानून अपना काम कर रहा है. अगर त्यागी समाज को अपनी बात किसी को कहनी है तो वह पुलिस अधिकारियों से बात कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि अगर कोई यह कहता है कि किसी एक समाज को निशाना बनाया जा रहा है, तो यह गलत बात है. हमारी सरकार सबका साथ सबका विकास करती है. सबको सम्मान हम देते हैं.

केशव प्रसाद मौर्य के अलावा रविवार को गाजियाबाद में यूपी के दूसरे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक भी मौजूद हैं. वसुंधरा के सिल्वर स्पून होटल में पश्चिमी उत्तर प्रदेश और ब्रज क्षेत्र की बीजेपी कार्यकर्ताओं की बैठक चल रही है. इसमें प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी पहुंच रहे हैं. बीजेपी के बारे में कहा जा रहा है कि साल 2024 की तैयारियों के चलते पश्चिमी यूपी और बृज क्षेत्र को मजबूत करने के लिए लगातार बैठक होगी.

इसे पढे़ं- सीएम योगी ने किया कल्याण सिंह सुपर स्पेशियलिटी कैंसर संस्थान के ऑपरेशन थियेटर ब्लॉक का लोकार्पण

ABOUT THE AUTHOR

...view details