उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजियाबाद: ट्रक में तहखाना और तहखाने में शराब की बोतलें, पुलिस के हत्थे चढ़ा शराब तस्कर

By

Published : Nov 23, 2019, 10:43 PM IST

गाजियाबाद की इंदिरापुरम पुलिस ने 76 पेटी शराब के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया है. आरोपी हरियाणा से शराब लाकर गाजियाबाद और आसपास के इलाके में सप्लाई करता था.

इंदिरापुरम पुलिस के हत्थे चढ़ा शराब तस्कर

गाजियाबाद:इंदिरापुरम पुलिस ने एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है. उसके पास से भारी मात्रा में शराब बरामद की गई है. आरोपी हरियाणा से शराब तस्करी कर गाजियाबाद में सप्लाई करता था. एएसपी केशव कुमार ने बताया कि अवैध रूप से शराब तस्करों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसके तहत इंदिरापुरम क्षेत्र से पुलिस ने विशाल नाम के शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है.

इंदिरापुरम पुलिस के हत्थे चढ़ा शराब तस्कर.

यह भी पढ़ें: गाजियाबाद: कूड़ा जलाने की घटनाएं रोकने में प्रशासन नाकाम! रेड जोन में पहुंचा प्रदूषण

पुलिस ने आरोपी के पास से तस्करी कर लाई जा रही शराब की 76 पेटियां बरामद की हैं. पुलिस ने बताया कि विशाल ने अपने छोटे ट्रक की बॉडी के फर्श के हिस्से को कटवाकर उसमें बॉक्स बनवा रखा था. इसी बॉक्स में शराब की पेटियां छिपाकर तस्करी की जाती थी. तस्कर हरियाणा के बल्लभगढ़ से शराब तस्करी कर गाजियाबाद और आसपास के इलाकों में सप्लाई करता था.

Intro:गाजियाबाद की इंदिरापुरम पुलिस ने शराब तस्कर को गिरफ्तार कर भारी मात्रा में शराब बरामद की है। तस्कर छोटे ट्रक में की बॉडी में छिपा कर शराब की तस्करी किया करता था।



Body:एएसपी केशव कुमार ने बताया कि अवैध रूप से शराब तस्करों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत इंदिरापुरम क्षेत्र से पुलिस ने विशाल नाम के शराब तस्कर को गिरफ्तार किया। पुलिस ने विशाल के पास से तस्करी कर लायी जा रही शराब की 76 पेटियां बरामद की।Conclusion:पुलिस ने बताया कि विशाल अपने छोटे ट्रक की बॉडी के फर्श के हिस्से को कटवाकर उसमे बॉक्स बनवा रखा था। इसी बॉक्स में शराब की पेटियां छिपाकर तस्करी की जाती थी। तस्कर हरियाणा के बल्लभगढ़ से शराब तस्करी कर गाज़ियाबाद व आसपास के इलाकों में सप्लाई करता था।

बाईट - केशव कुमार / एएसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details