उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दिल्ली-गुरुगाम हाईवे पर फ़ुटओवर ब्रिज के नीचे फंसा एयर इंडिया विमान

By

Published : Oct 3, 2021, 11:12 PM IST

दिल्ली-गुरुग्राम हाई पर एयर इंडिया का एक विमान बीती रात Foot Overbridge के नीचे फंस गया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसने लोगों को अचम्भे में डाल दिया है.

एयर इंडिया विमान
एयर इंडिया विमान

नई दिल्लीः दिल्ली- गुरुग्राम हाईवे पर एयर इंडिया का एक विमान बीती रात Foot Overbridge के नीचे फंस गया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक़, ये वीडियो ट्विटर पर एक पत्रकार द्वारा साझा किया गया था. ETV भारत इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

पत्रकार ने वीडियो साझा करते हुए लिखा कि एयर इंडिया का विमान फ़ुटओवर ब्रिज के नीचे फंस गया है. हालांकि बाद के एक वीडियो में ये भी लिखा गया कि वो तस्वीर उस समय की है जबकि एक पुराने विमान को एक ट्रांस्पोर्टर लेकर जा रहा था. उधर एयर इंडिया ने मामले में सफ़ाई देते हुए कहा कि यह एक पुराना, खराब हो चुका विमान है जिसे पहले ही बेचा जा चुका है.

ये खबर भी पढ़ेंःछात्रों ने शुरू किया मेगा स्वच्छता अभियान, जानिए खास बात

इस मामले में उनके पास कोई अतिरिक्त जानकारी नहीं है. एक अन्य जानकारी में मामले के विषय में बताया गया कि इस हवाई जहाज़ को ट्रांस्पोर्टर कहीं ले जा रहा था. इसके पंख पहले ही निकाल दी गए थे. हालांकि, उक्त जगह पर विमान फ़ुटओवर ब्रिज के नीचे फंसा हुआ दिखाई दिया. बस इसी का वीडियो वायरल हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details