उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सीढ़ियों से गिरकर एक साल की बच्ची की मौत

By

Published : Aug 25, 2021, 2:07 AM IST

सीढ़ियों से गिरकर एक साल की बच्ची की मौत
सीढ़ियों से गिरकर एक साल की बच्ची की मौत ()

ग्रेटर नोएडा में अपार्टमेंट की 12वीं मंजिल में एक साल का रिवान अपने फ्लैट के मुख्य दरवाजे के बाहर कॉमन एरिया में खेल रहा था, तभी वह सीढ़ियों की तरफ गया गया और 12 मंजिल से गिरने से उसकी मौत हो गई.

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा:उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक बेहद दुखद घटना उस समय हुई जब एक साल के बच्चे की अपार्टमेंट की 12वीं मंजिल से गिरने से मौत हो गई. यह घटना सोमवार को ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र के कासा ग्रीन्स 1 हाउसिंग सोसायटी में हुई.

जानकारी के अनुसार, ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र में रिवान कसाना पुत्र सतेंद्र कसाना निवासी A1, 1206 कासा ग्रीन वन सोसायटी सेक्टर 16 नोएडा एक्सटेंशन रहते हैं. इनका 1 वर्षीय बच्चा अपार्टमेंट में 12वीं मंजिल पर खेल रहा था. बच्चा अचानक खेलते-खेलते सीढ़ियों की तरफ गया और वहां से नीचे गिर गया और सीधे ग्राउंड फ्लोर पर पहुंच गया.

जब तक कोई कुछ समझ पाता और बच्चे को देखने जाता तब तक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो चुका था और उसकी मौत हो गई. घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई है.


ये भी पढ़ें- वजीराबाद: बंगाली कॉलोनी में तीसरी मंजिल से गिरकर मासूम की मौत


बच्चे की मौत के संबंध में डीसीपी सेंट्रल जोन हरीश चंदर ने बताया कि सतेंद्र कसाना के पुत्र रीवान कसाना नोएडा एक्सटेंशन में परिवार के साथ रहते हैं. आज उनका एक वर्षीय बच्चा फ्लोर पर खेल रहा था. खेलने के दौरान बच्चा अचानक सीढ़ियों से नीचे गिरा और सीधे ग्राउंड फ्लोर पर आ गया. जब तक कोई कुछ समझ पाता तब तक बच्चे की मौत हो चुकी थी. पुलिस पंचनामा कर मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें-दिल्ली : चप्‍पल फैक्‍ट्री के गोदाम में लगी आग, दो बच्चों की मौत

ये भी पढ़ें- गाजियाबाद: तेज रफ्तार गाड़ी ने महिला और बच्ची को मारी टक्कर, मासूम की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details