उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नोएडा में बदमाशों ने कलेक्शन एजेंट से लूटे साढ़े आठ लाख रुपये

By

Published : Apr 12, 2022, 10:24 PM IST

बदमाशों ने कलेक्शन एजेंट से लूटे साढ़े आठ लाख रुपये
बदमाशों ने कलेक्शन एजेंट से लूटे साढ़े आठ लाख रुपये ()

नोएडा में बदमाशों को पुलिस का डर बिल्कुल नहीं है. बदमाश यहां दिन दहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दे रहे हैं. कलेक्शन एजेंट से साढ़े आठ लाख रुपये लूट लिए गए. पुलिस जांच में जुटी है.

नई दिल्ली/नोएडा :लगातार पुलिस और बदमाशों के बीच हो रही मुठभेड़ के बावजूद बदमाश पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं. नोएडा थाना फेस-टू के सेक्टर 88 फूल मंडी के गेट पर योगेंद्र नाम के कलेक्शन एजेंट से साढे़ आठ लाख रुपये बाइक सवार बदमाशों ने लूट ली. साथ ही योगेंद्र को घायल भी कर दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. जांच की जा रही है.

नोएडा में बदमाशों ने कलेक्शन एजेंट से लूटे साढ़े आठ लाख रुपये

बताया जा रहा है कि करीब चार बजे फूल मंडी से व्यापारियों का पैसा लेकर योगेंद्र बाइक से निकला था. इसी बीच फूल मंडी के गेट पर कुछ बदमाशों ने योगेंद्र को रोका और उसके ऊपर हमला कर दिया गया. योगेंद्र घायल हो गया और बदमाश पैसों से भरा बैग लेकर फरार हो गए. वारदात की सूचना मिलते ही ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया. सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. जांच के लिए चार टीमें गठित की गई हैं.

दिनदहाड़े कलेक्शन एजेंट से हुई लूट की वारदात के संबंध में पुलिस का कहना है कि इस सम्बन्ध में मामला दर्ज कर लिया गया है. सभी बिन्दुओं पर गहनता से जांच और पूछताछ की जा रही है.

इसे भी पढ़ें:चंदौली में इंडियन बैंक से करोड़ों की चोरी का मास्टरमाइंड गिरफ़्तार, जानें पुलिस ने कैसे दबोचा

विश्वसनीय खबरों के लिये करें ईटीवी भारत एप डाउनलोड

ABOUT THE AUTHOR

...view details