उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजियाबाद के इंडियन ओवरसीज बैंक में लगी भीषण आग

By

Published : Sep 2, 2022, 10:35 PM IST

dsf
sdaf ()

गाजियाबाद के इंडियन ओवरसीज बैंक की शाखा में सुबह अचानक आग लग गई. आग लगने के कारण मैनेजर का केबिन भी जलकर खाक हो गया. दमकल ने मौके पर पहुंच कर स्थिति पर काबू पाया.

गाजियाबाद: इंडियन ओवरसीज बैंक की शाखा में शुक्रवार सुबह के समय अचानक आग लग गई. खबर है की आग लगने से बड़े नुकसान हुआ है एवं बैंक मैनेजर का केबिन भी जलकर खाक हो गया. सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंच कर स्थिति पर काबू किया. बताया जा रहा है कि आग लगने से कुछ जरूरी दस्तावेज भी जल गए हैं.

गाजियाबाद के इंडियन ओवरसीज बैंक में लगी भीषण आग

दूसरे भवन तक पहुंची आग
मामला गाजियाबाद के कौशांबी इलाके का है, जहां पर स्थित इंडियन ओवरसीज बैंक की शाखा में सुबह करीब दस बजे लोगों ने धुआं उठते देखा. इस बीच कुछ बैंककर्मी भी आ गए थे लेकिन बैंक के बाहरी हिस्से में थे. दमकल विभाग को सूचना दी गई कि बैंक में मैनेजर के कमरे में से आग की लपटें निकल रही हैं. जिसके बाद दमकल की गाड़िया तुरंत मौके पर आ गईं और आग पर काबू पाया. यह आग दूसरे भवन तक भी पहुंच रही थी. घटना में बैंक के मैनेजर के केबिन समेत काफी सामान जल गया जिसमें कई जरूरी दस्तावेज भी जलने की बात कही जा रही है.

यह भी पढें: जितेंद्र त्यागी को भेजा गया जेल, बोले- जो पाप नहीं किया, उसका प्रायश्चित कर रहा हूं

आग लगने का कारण
आग लगने का कारण अभी साफ नहीं हो पाया है, लेकिन कई एंगल पर इसकी जांच की जा रही है. जो दस्तावेज जले हैं, उनके संबंध में भी बैंक के सीनियर अधिकारियों को अवगत कराया जा रहा है. पुलिस का कहना है कि दमकल विभाग ने आग लगने के संबंध में मामला दर्ज किया है और इसके पीछे के कारणों की जांच की जा रही है. आशंका जताई जा रही है कि आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट है.

इसे पढ़ें- तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक को मारी टक्कर, 4 की मौत 6 घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details