उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

करोड़ों में पहुंची DM सुहास एलवाई के बैडमिंटन की कीमत

By

Published : Sep 18, 2021, 2:18 PM IST

करोड़ों में पहुंची DM सुहास एलवाई के बैडमिंटन की कीमत

गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी सुहास एलवाई के बैडमिंटन को ई-ऑक्शन में रखा गया है. इसकी कीमत अब तक करोड़ों रुपये में पहुंच चुकी है.

नई दिल्ली/नोएडाः गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने पैरा ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व करते हुए इतिहास रच, देश का नाम रौशन किया है. उन्होंने खेल के दौरान जिस बैडमिंटन का इस्तेमाल किया था उसे ई-ऑक्शन (ऑनलाइन नीलामी) में रखा गया है. यह ऑक्शन केंद्र सरकार करा रही है. इस बैडमिंटन पर अब तक की करोड़ों रुपयों की बोली लग चुकी है.

जिलाधिकारी सुहास एलवाई के इस रैकेट पर अब तक चार बिल्डर्स ने बोली लगाई है. शुक्रवार (17 सितंबर) से शुरू हुए इस नीलामी में रैकेट की शुरुआती प्राइस 50 लाख रुपये रखी गई थी. यह अब तक 10 करोड़ तक पहुंच चुकी है. जिलाधिकारी के बैडमिंटन की बोली आगामी 7 अक्टूबर शाम 5 बजे तक खुली रहेगी. इस पर कोई भी बोली लगा सकता है.

करोड़ों में पहुंची DM सुहास एलवाई के बैडमिंटन की कीमत

ये भी पढ़ें-टोक्यो से स्वदेश लौटे सुहास एलवाई, कहा- मेडल देश का है और देश के नाम ही रहेगा

यह नीलामी केंद्र सरकार की वेबसाइट 'पीएम मेमेंटोज' पर चल रही है. बता दें कि ई-नीलामी में होने वाली आय का पैसा नमामि गंगे प्रोजेक्ट में दिया जाएगा. आप भी नीलामी में हिस्सा लेना चाहते हैं, तो वेबसाइट 'पीएम मेमेंटोज' पर जाकर बोली लगा सकते हैं.

करोड़ों में पहुंची DM सुहास एलवाई के बैडमिंटन की कीमत



ये भी पढ़ें-सुहास एलवाई की जीत पर बोलीं पत्नी ऋतु सुहास, कहा- यह देश का मेडल है

'पीएम मेमेंटोज' वेबसाइट पर जिलाधिकारी सुहास एलवाई के बैडमिंटनके साथ ही अन्य खिलाड़ियों के सामान की भी नीलामी हो रही है. यह ई नीलामी संस्कृति मंत्रालय की ओर से आयोजित की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details