उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पिता ने बेटे से लिया मोबाइल तो बेटे ने खा लिया जहरीला पदार्थ, मौत

By

Published : Sep 7, 2021, 2:18 PM IST

पिता ने बेटे से लिया मोबाइल तो बेटे ने खा लिया जहरीला पदार्थ.

स्मार्ट फोन पर वीडियो गेम खेलने से अकसर अभिभावक बच्चों से नाराज हो जाते हैं और बच्चों से फोन छीन लेते हैं. लेकिन ऐसा बहुत कम देखने और सुनने को मिलता है कि अभिभावक द्वारा फोन छीनने से बच्चे इतने नाराज हो जाएं की आत्महत्या ही कर लें. लेकिन ऐसा हुआ है नोएडा के थाना सेक्टर 39 सेक्टर 45 में. पढ़िये पूरी ख़बर...

नोएडा: नोएडा के थाना सेक्टर 39 के सेक्टर 45 में एक पिता ने अपने 20 साल के बेटे से मोबाइल ले लिया. जिससे नाराज बेटे ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली है. घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की जांच में जुट गई है.

वहीं इस मामले में ज्यादा जानकारी देते हुए एडिशनल डीसीपी नोएडा रणविजय सिंह ने बताया कि अस्पताल से प्राप्त मेमो से घटना की जानकारी हुई. जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. कई पहलुओं को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें:VIRAL VIDEO : पापा से सौतेली मां लाने की जिद पर अड़ी बेटी, बोलीं-करीना कपूर जैसी चाहिए मम्मी

बता दें कि नोएडा के थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के अंतर्गत अभिषेक पुत्र विजय कुमार उम्र 20 साल निवासी अग्गापुर रोड ग्राम सदरपुर, सेक्टर 45 नोएडा ने पिता द्वारा मोबाइल लेने से नाराज होकर सल्‍फास की गोली खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी. हालत बिगड़ने पर परिजनों ने उसे नियो हॉस्पिटल सेक्टर 50 में एडमिट कराया गया था, जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details