उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फिरोजाबाद में सड़क किनारे मिला महिला का शव, प्रेमी की तलाश में जुटी पुलिस

By

Published : Mar 29, 2022, 10:30 PM IST

etv bharat
महिला के शव की हुयी शिनाख्त ()

जनपद में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी थी. उसका शव मंगलवार सुबह सड़क किनारे से बरामद हुआ. इस मामले में एक नया मोड़ तब आया जब मृतका की शिनाख्त हो गयी. मृत महिला दो साल से अपने प्रेमी के साथ रह रही थी. पुलिस अब प्रेमी की तलाश कर रही है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है.

फिरोजाबाद. जनपद में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी थी. उसका शव मंगलवार सुबह सड़क किनारे से बरामद हुआ था. इस मामले में एक नया मोड़ तब आया जब मृतका की शिनाख्त हो गयी. मृतक महिला दो साल से अपने प्रेमी के साथ रह रही थी. पुलिस अब प्रेमी की तलाश कर रही है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है.

मृतक महिला की शिनाख्त तराना के रूप में हुई है. मृतक महिला शिकोहाबाद के मैनपुरी चौराहा स्थित कृष्णा नगर निवासी थी. मृतका के पेट पर ऑपरेशन के निशान है.उसकी एक बांह पर इंट्राकैथ लगे होने की वजह से आशंका जतायी जा रही है कि महिला की कोई सर्जरी हुई है. मौत होने के बाद महिला को उसका पति यहां फेंककर चला गया है.

शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के गांव मोहम्मदपुर बैरई के पास मंगलवार को कुछ ग्रामीणों ने एक महिला के शव को सड़क किनारे पड़ा देखा. मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई. मृतका की शिनाख्त नहीं हो सकी थी. मृतका के पेट पर चीड़फाड़ के निशान थे. साथ ही उसकी बांह पर एक इंट्राकैथ भी लगा था. स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी थाना पुलिस को दी थी.

यह भी पढ़ें:नाबालिग से छेड़खानी करने वाला आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा...

थाना प्रभारी शिकोहाबाद उदयवीर सिंह मलिक के साथ साथ क्षेत्राधिकारी अविनेश कुमार मौके पर पहुंचे और मृतका के बारे में स्थानीय लोगो से जानकारी ली. शव की शिनाख्त न होने के बाद पुलिस ने मृतका के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया था. शव बरामद होने के कुछ घंटों बाद ही मृतक महिला की शिनाख्त भी हो गई. जोकि अपने पहले पति की मौत के बाद अपने प्रेमी मटसेना थाना क्षेत्र के गांव दतावली निवासी कपिल के साथ रह रही थी. सीओ अविनेश कुमार का कहना है कि सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है. जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा. प्रेमी कपिल की तलाश पुलिस कर रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details