उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महिला पर ज्वलनशील पदार्थ से हमला, आरोपियों की तलाश में जुटी

By

Published : Feb 12, 2022, 3:43 PM IST

फिरोजाबाद के शिकोहाबाद थाना क्षेत्र में एक महिला पर ज्वलनशील पदार्थ से हमला किया गया. झुलसी महिला को शिकोहाबाद संयुक्त अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टर्स के मुताबिक किसी एसिड से अटैक की पुष्टि नहीं हुयी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

महिला पर ज्वलनशील पदार्थ से हमला

फिरोजाबाद: जिले के शिकोहाबाद थाना क्षेत्र में एक महिला पर किसी ज्वलनशील पदार्थ से हमला किया गया. झुलसी महिला को शिकोहाबाद संयुक्त अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से उसे फिरोजाबाद मेडिकल कालेज रेफर किया गया है. वहीं, घटना के पीछे जमीन विवाद का मामला बताया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक महिला की डॉक्टरी रिपोर्ट में किसी एसिड से अटैक की पुष्टि नहीं हुयी है. माहिला के आरोपों की जांच कराई जा रही है. पीड़ित महिला के परिजनों ने पांच लोगों के खिलाफ हमले की तहरीर दी है.

बता दें कि मामला शिकोहाबाद थाना क्षेत्र में स्टेशन रोड स्थित नहर कोठी का है. यहां कर्मचारी मुन्नालाल का परिवार एक मकान में रहता है. मुन्नालाल की बहू अंजू (बेटे अमित की पत्नी) के मुताबिक शनिवार की तड़के चार-पांच लोगों ने घर मे घुसकर उसके साथ मारपीट की और उस पर कोई ज्वलनशील पदार्थ डालकर फरार हो गए. महिला ने शोर मचाया तो परिजनों की इसकी जानकारी हुई. परिजन उसे शिकोहाबाद के संयुक्त अस्पताल ले गए. साथ ही परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी.

मामले की जानकारी देते हुए सीओ शिकोहाबाद अविनेश कुमार

यह भी पढ़ें-कैसरगंज से अपहृत नौ महीने का मासूम उत्तराखंड से बरामद, दो लाख रुपये में हुआ था मासूम का सौदा

सूचना मिलने पर सीओ अविनेश कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने डॉक्टर से भी घटना के संबंध में जानकारी ली. पुलिस ने परिजनों व स्थानीय लोगों से भी पूछताछ की. अंजू के पति अमित के भाई हरेन्द्र ने पुलिस को बताया कि उनका कुछ लोगों से प्लॉट को लेकर विवाद चल रहा है. उन्होंने ही इस घटना को अंजाम दिया है. घटना की लिखित तहरीर शिकोहाबाद कोतवाली में दी गई है. वहीं, सीओ शिकोहाबाद अविनेश कुमार ने कहा कि डॉक्टरों के मुताबिक पीड़िता के शरीर पर कोई जख्म नहीं है. फिर भी मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details