उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आरोप, सपा नेता ने महिला को रिवॉल्वर दिखाकर किया दुष्कर्म

By

Published : Aug 18, 2022, 11:05 PM IST

फिरोजाबाद में सपा नेता धर्मेंद्र यादव पर एक महिला ने रिवॉल्वर दिखाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. महिला ने शिकोहाबाद कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है.

etv bharat
सपा नेता धर्मेंद्र यादव पर एक महिला ने रिवॉल्वर दिखाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया

फिरोजाबादःजिला पंचायत सदस्य अर्चना यादव के पति और सपा नेता धर्मेंद्र यादव के खिलाफ शिकोहाबाद कोतवाली में दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है. यह मुकदमा जसराना इलाके में रहने वाली एक महिला की तहरीर पर लिखा गया है. महिला ने आरोप लगया है कि धर्मेंद्र यादव ने उसे अपने घर पर बुलाया. वहां रिवॉल्वर दिखाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

महिला ने शिकोहाबाद थाने में जो रिपोर्ट दर्ज करायी है. महिला के मुताबिक शिकोहाबाद की आवास विकास कॉलोनी में रहने वाले सपा नेता धर्मेंद्र यादव उसे योजनाबद्ध तरीके से छह जुलाई 2022 घर बुलाया था. महिला ने पुलिस को जो तहरीर दी है उसके मुताबिक उसके पति के खिलाफ भी जसराना थाने में एक मामला दर्ज है. उसमें समझौता के बहाने सपा नेता ने उसे अपने घर बुलाया था.

यह भी पढ़ें- दुष्कर्म आरोपी दरोगा ने किया कोर्ट में सरेंडर, दो महीने तक युवती को बना रखा था बंधक

महिला के मुताबिक सपा नेता ने उसके साथ रिवाल्वर की बल पर दुष्कर्म किया. इसके बाद मुंह खोलने पर उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी भी दी थी. इस मामले में उसके गुर्गों ने उसे घर से निकलने भी नहीं दिया. किसी तरह महिला घर से निकलकर शिकोहाबाद थाने पहुंचकर मामले की तहरीर दी. जिस पर पुलिस ने सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इसके पहले भी सपा नेता को मतगणना स्थल पर पथराव के आरोप में अप्रैल माह में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था.
यह भी पढ़ें- बदायूं के पैथोलॉजी लैब में युवती के साथ दुष्कर्म, आरोपी फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details