उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

किशोरी को घर से उठा ले गए युवक, खेत में ले जाकर किया सामूहिक दुष्कर्म

By

Published : Jun 4, 2023, 8:31 PM IST

फिरोजाबाद जिले में एक किशोरी को दो युवक उसके घर से उठा ले गए और खेत में जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

एका थाना क्षेत्र
एका थाना क्षेत्र

फिरोजाबादःजिले केएका थाना क्षेत्र में एक किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता की तहरीर के आधार पर गांव के ही दो आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. आरोप है कि यह दोनों युवक एक किशोरी को घर से पकड़कर खेतों पर ले गए, जहां दोनों ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है.

पीड़िता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि 'शनिवार की रात घर पर अकेली थी और उसके परिजन किसी काम से घर से बाहर गए थे, तभी गांव के ही दो युवक मौका पाकर रात में लगभग 9 बजे घर में घुस आए. युवक किशोरी को जबरन पकड़कर गांव के बाहर एक खेत मे ले गए, जहां उन्होंने किशोरी को डरा-धमकाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. परिजन जब घर लौटे तो पीड़िता ने परिजनों को आरोपियों द्वारा की गयी घटना की जानकारी दी.

इसके बाद परिजन पीड़िता को लेकर एका थाना पहुंचे, जहां पीड़िता ने पुलिस को घटनाक्रम से अवगत कराया. पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. एका थाना प्रभारी अंजीश कुमार का कहना है कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. फिलहाल दोनों आरोपी घर से भागे हुए हैं, जिनकी तलाश की जा रही है. उन्हें जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा. पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया है.

पढ़ेंः नाबालिग के साथ युवक ने किया दुष्कर्म, आम के बाग में बेहोश मिली पीड़िता

ABOUT THE AUTHOR

...view details