उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फिरोजाबाद में क्यों दो सगी बहनें चलती ट्रेन से कूदीं?

By

Published : Mar 22, 2022, 9:48 PM IST

फिरोजाबाद में दो किशोरियों ने चलती ट्रेन से छलांग लगा दी. वो ट्रेन पर सवार होते ही अपने मामा से बिछड़ गयी थीं. दोनों को इलाज के लिए शिकोहाबाद संयुक्त अस्पताल में भर्ती कराया गया.

etv bharat
two sisters jumped from train injured in firozabad

फिरोजाबाद: जनपद में अपने मामा से बिछड़ने पर दो किशोरियों ने चलती ट्रेन से छलांग लगा दी. दोनों किशोरियां घायल हो गयीं. उनको शिकोहाबाद संयुक्त अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां उनकी हालत खतरे से बाहर बतायी जा रही है. मामला फिरोजाबाद जनपद के शिकोहाबाद रेलवे स्टेशन के पास का है. दिनों किशोरियां मध्य प्रदेश में भिंड जनपद के गांव विधनपुरा की रहने वाली हैं.

फिरोजाबाद संयुक्त अस्पताल में भर्ती किशोरी

17 वर्षीय सलोनी और 11 वर्षीय मोनिका हाकिम की बेटियां हैं. इनका शिकोहाबाद के गांव ऊबटी में ननिहाल है. दोनों कुछ दिन पहले अपने मामा के घर आयी थीं. यहां से वो मंगलवार को ट्रेन से घर जाने के लिए निकली थीं. शिकोहाबाद से इटावा तक इन्हें रेलगाड़ी से जाना था. इसके बाद का सफर इनको बस से तय करके भिंड पहुंचना था. इनके साथ मामा त्रिमोहन भी थे. दोनों किशोरियां शिकोहाबाद रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में बैठ गयीं, लेकिन इनके मामा बैठते उसके पहले ही ट्रेन ने रफ्तार पकड़ ली थी.

ये भी पढ़ें- आखिर ऐसा क्या हुआ कि पूर्व प्रेमिका ने ले ली युवक की जान...

ट्रेन के चलने पर कुछ देर तक तो दोनों बहनें चिल्लाईं, लेकिन जब बात नहीं बनी तो इन्होंने चलती ट्रेन से छलांग लगा दी. लड़कियों के ट्रेन से गिरने की जानकारी रेल लाइन पर काम कर रहे स्टाफ ने पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस और मामा ने दोनों किशोरियों को शिकोहाबाद संयुक्त अस्पताल में भर्ती कराया. इस संबंध में जीआरपी थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह ने बताया कि दोनों किशोरियों की हालत खतरे से बाहर है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details