उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जानवर से टकराने के बाद पलटी ऑल्टो कार, दो लोगों की मौत

By

Published : May 22, 2021, 11:19 AM IST

यूपी के फिरोजाबाद में शनिवार तड़के सुबह सड़क पर घूम रहे जानवर से टकराकर ऑल्टो कार पलट गई. हादसे में कार सवार चार लोगों में से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि अन्य दो घायलोंं को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है.

कार पलटने से दो लोगों की मौत.
कार पलटने से दो लोगों की मौत.

फिरोजाबाद:जिलेके जसराना इलाके में जानवर से टकराने के बाद एक ऑल्टो कार अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

क्या है पूरा मामला
मामला थाना जसराना क्षेत्र अंतर्गत पाढम रोड का है. शनिवार तड़के सुबह पुल के समीप तेज रफ्तार ऑल्टो कार सड़क पर घूम रहे जानवर से टकरा गई. हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए. कार पलटने से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए. राहगीरों ने मामले की सूचना पुलिस को दी.

इसे भी पढ़ें :दो दर्दनाक सड़क हादसों में तीन की मौत, कई घायल

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सरकारी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया. मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मृतकों की पहचान नगला घनी जसराना निवासी प्रवेश और खुदादादपुर जसराना निवासी विनय के रूप में हुई है. वहीं एटा जनपद के प्रतापपुरा रिजोर निवासी कालू और मैनपुरी जनपद के खटकपुर निवासी दिनेश का इलाज चल रहा है. पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details