उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फिरोजाबाद में ट्रक व ट्रैक्टर को मारी टक्कर, सीतापुर के दो लोगों की मौत

By

Published : May 11, 2023, 9:02 PM IST

यूपी के फिरोजाबाद में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. दुर्घटना में एक व्यक्ति घायल भी हुआ है.

Etv Bharat
Etv Bharat

फिरोजाबाद : जनपद के टूंडला इलाके में एक अनियंत्रित ट्रक ने ट्रैक्टर ट्राॅली में टक्कर मार दी. हादसे में दो लोगों की मौत हो गयी. हादसे में एक युवक घायल भी हुआ है. हादसे में मृत दोनों लोग सीतापुर जनपद के हैं. बताया जा रहा है कि दोनों एक निजी कंपनी की केबिल डालने का कार्य करते थे.

पुलिस के मुताबिक, घटना टूंडला इलाके में गढ़ी जफर गांव के पास हुई. दरअसल, इसी इलाके में जिओ की केबिल डालने का काम चल रहा है. इस काम को सीतापुर जनपद के गांव हरगांव निवासी ऋषि कुमार और सरोज कुमार, सुल्तानपुर जनपद के रहने वाले मोहित करते हैं. यह लोग टूंडला टोल टैक्स के पास बने यार्ड में रहते हैं. गुरुवार की सुबह यह तीनों लोग केबिल डालकर ट्रैक्टर से लौट रहे थे. गांव गढ़ी जाफर के पास एक अनियंत्रित ट्रक ने इनके ट्रैक्टर को टक्कर मार दी. हादसे से घटनास्थल पर चीख पुकार मच गयी. घटना की जानकारी मिलने पर थाना पुलिस मौके पर मौके पर पहुंची और हादसे में घायल ऋषि कुमार, सरोज कुमार और मोहित को इलाज के लिए एम्बुलेंस के जरिये जिला अस्पताल भेजा. जिला अस्पताल में डाॅक्टरों ने ऋषि कुमार और सरोज कुमार को मृत घोषित कर दिया, जबकि मोहित की हालत गंभीर बनी है.

इस मामले में टूंडला थाना प्रभारी प्रदीप कुमार का कहना है कि 'एक ट्रैक्टर में टक्कर लगने से दो लोगों की मौत हुई है. एक युवक घायल है. मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया है, जबकि घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है.'

यह भी पढ़ें : स्मार्ट प्रीपेड मीटर को लेकर उठे कई सवाल, नियामक आयोग में दाखिल हुई याचिका

ABOUT THE AUTHOR

...view details