उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

घर में घुसकर महिला के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Mar 29, 2023, 9:04 PM IST

फिरोजाबाद में पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार किया है. युवक ने महिला के घर में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म किया था. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही थी.

गिरफ्तार
गिरफ्तार

फिरोजाबादः जिले की एका थाना पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी एक युवक को बुधवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. इस युवक के खिलाफ एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायत में महिला ने आरोप लगाया था कि युवक ने महिला के साथ घर में घुसकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था. साथ ही उसे धमकी भी दी थी कि अगर उसने यह बात किसी को बताई तो अंजाम बुरा होगा.

बता दें कि पूरा मामला एका थाना क्षेत्र के एक गांव का है. थाना प्रभारी अंजीश कुमार के मुताबिक लगभग 15 दिन पहले इसी थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले रामपाल एक महिला के घर में उस समय घुस गया, जब वह अकेली थी. युवक ने महिला को डरा धमका कर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. साथ ही महिला को धमकी भी दी अगर उसने किसी को यह बात बताई तो अंजाम बुरा होगा.

महिला ने इसकी शिकायत अपने परिजनों से की. परिजन महिला को लेकर थाने पहुंचे, जहां पर महिला की शिकायत पर आरोपी रामपाल के खिलाफ धारा 452, 376, 506 के तहत केस दर्ज किया गया. थाना प्रभारी ने बताया कि वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर अपराधियों के खिलाफ चल रहे धरपकड़ अभियान के क्रम में आज बुधवार को आरोपी रामपाल को नदिया पुल से एटा की तरफ 50 कदम की दूरी पर गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में न्यायालय के आदेश पर उसे जेल भेजने की कार्रवाई की गई है.

पढ़ेंः किशोर का अपहरण कर किया अप्राकृतिक दुराचार का प्रयास, जांच में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details