उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महिला का खून से लथपथ शव बरामदे में मिला, पति पर शक

By

Published : May 27, 2021, 5:32 PM IST

यूपी के फिरोजाबाद में एक महिला का शव संदिग्ध परिस्थितियों में बरामदे में मिला. महिला के फरार पति पर हत्या की आशंका जताई जा रही है.

फिरोजाबाद रामगढ़ में महिला की हत्या.
फिरोजाबाद रामगढ़ में महिला की हत्या.

फिरोजाबाद:जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र में एक महिला की वजनदार वस्तु से प्रहार कर हत्या कर दी गई. महिला का पति फरार है. आशंका जताई जा रही है कि महिला की हत्या उसके ही पति ने की है. पुलिस का कहना है कि महिला के पति की तलाश की जा रही है. इसके बाद स्थिति साफ हो सकेगी.

जानें पूरी घटना
घटना रामगढ़ थाना क्षेत्र के कुतकपुर चनौरा गांव की है. घटनाक्रम के मुताबिक, यहां एक मकान में श्याम सिंह पत्नी रजनी के साथ रहता था. श्याम सिंह और रजनी की पांच बेटियां हैं. सभी की शादी हो चुकी है. स्थानीय लोगों ने गुरुवार को रजनी का खून से लथपथ शव बरामदे में पड़ा देखा तो इलाके में खलबली मच गई. महिला का पति श्याम सिंह घर से लापता था. लोगों द्वारा घटना की जानकारी थाना पुलिस को दी गई. पुलिस ने घर में जाकर देखा तो पता चला कि एक चारपाई पर खून लगा था. महिला के सिर पर किसी वजनदार वस्तु से हमला किया गया था.

आशंका जताई जा रही है कि महिला को चारपाई पर ही हत्या कर उसके शव को बरामदे में डाला गया है. इधर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. पुलिस ने मौके से कुछ फॉरेंसिक साक्ष्य भी इकट्ठा किए हैं. इस संबंध में सीओ सिटी हरिमोहन सिंह का कहना है कि महिला की हत्या की गई है. इस मामले में जो भी तहरीर मिलती है, उसी के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ें-अपनों का इंतजार कर रहीं अस्थियां, श्मशान घाट नहीं पहुंच रहे परिजन

ABOUT THE AUTHOR

...view details