उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शादीशुदा युवक ने नर्सिंग की छात्रा को प्रेमजाल में फंसाकर किया दुष्कर्म, चार साल से कर रहा था ब्लैकमेल

By

Published : Jun 2, 2023, 7:35 PM IST

Updated : Jun 2, 2023, 8:27 PM IST

फरिहा थाना क्षेत्र

फिरोजाबाद जिले में अश्लील वीडियो और फोटो के जरिए ब्लैकमेल कर नर्सिंग छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

फिरोजाबादः जिले में एक शादीशुदा युवक एक नर्सिंग की छात्रा को फंसाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान युवक ने अश्लील वीडियो बनाए और फोटी खींची. आरोप है कि वीडियो और फोटो के जरिए चार साल से युवक उस छात्रा को ब्लैकमेल कर रहा था. मामले में शुक्रवार को पीड़ित छात्रा की तहरीर पर आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आरोप है कि गुरुवार को युवक छात्रा के साथ जबरदस्ती कर रहा था. पीड़िता किसी तरह चंगुल से छूटकर एसपी सिटी के दफ्तर पर पहुंची थी. जहां काफी देर तक इनके छात्रा और युवक के बीच ड्रामा चला.

क्या है पूरा मामला?
फरिहा थाना क्षेत्र की रहने वाली नर्सिंग की छात्रा ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसी के गांव के रहने वाले एक शादीशुदा युवक का उसके घर आना-जाना था. इसी दौरान दोनों में बातचीत थी. आरोप है कि युवक ने छात्रा को अपने प्रेमजाल में फंसाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. इस दौरान आरोपी युवक ने अश्लील वीडियो बनाए और फोटी भी खींची. आरोप है कि फोटो और वीडियो के जरिए आरोपी युवक छात्रा के पिछले चार साल से ब्लैकमेल कर दुष्कर्म कर रहा था.

पीड़ता ने बताया कि गुरुवार को भी युवक उसको बाइक पर बैठाकर ले जा रहा था. किसी अनहोनी की आशंका को भांपते हुए जैन मंदिर के पास युवती ने कूदने की कोशिश की और बाइक गिर गयी. पीड़िता दौड़ती हुयी एसपी सिटी ऑफिस पहुंची, जहां पीछा करते हुए आरोपी भी पहुंच गया. इस दौरान काफी देर तक ड्रामा चला. जानकारी मिलने पर सीओ सिटी कमलेश कुमार मौके पर पहुंचे और पीड़िता की बात सुनने के बाद आरोपी को हिरासत में लिया.

आरोपी युवक ने यहां भी जमकर हंगामा किया, जिसे काबू में करने के लिए सीओ को भी बल प्रयोग करना पड़ा. इस संबंध में पीड़ित युवती की शिकायत पर थाना फरिहा में केस दर्ज किया गया है. सीओ कमलेश कुमार का कहना है कि वह मीडियाकर्मियों के साथ बदसलूकी की शिकायत पर गए थे, जहां युवती ने जो कहानी बतायी थी उसके आधार पर फरिहा थाने में एफआईआर दर्ज की गयी है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पढ़ेंः किशोरी को भगाकर किया निकाह, परिजनों से बोला- गर्भवती हो जाएगी तब करूंगा वापस

Last Updated :Jun 2, 2023, 8:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details