उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिसकर्मी का हुआ अंतिम संस्कार, एमपी में हुए हादसे में गई थी चार पुलिसकर्मियों की जान

By

Published : Oct 7, 2021, 7:20 AM IST

फिरोजाबाद के रहने वाले एक पुलिसकर्मी की सड़क हादसे में मौत हो गई थी. शव आज पैतृक गांव पहुंचा. इसकी सूचना मिलने पर अधिकारियों मौके पर पहुंचे और श्रद्धांजलि दी.

पुलिसकर्मी को दी विदाई.
पुलिसकर्मी को दी विदाई.

फिरोजाबाद:मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में बुधवार को हुए एक सड़क हादसे में अलीगढ़ जिले में तैनात चार पुलिसकर्मियों की मौत हो गई थी. इन पुलिसकर्मियों में एक पुलिसकर्मी जोकि अलीगढ़ के इगलास में तैनात था और फिरोजाबाद जिले का रहने वाला था. देर रात शव पैतृक गांव पहुंचा और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर श्रद्धांजलि अर्पित की. साथ ही पीड़ित परिवार को भी ढांढस बंधाया.

अलीगढ़ जिले की पुलिस किसी अपराधी की गिरफ्तारी के लिए दबिश डालने जा रही थी. इसी दौरान मध्य प्रदेश के मुरैना जनपद में ग्वालियर रोड पर पुलिस की गाड़ी को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी दी थी. इस हादसे में चार पुलिसकर्मियों की मौत हो गई थी. यह चारों पुलिसकर्मी यूपी के ही रहने वाले थे. एक पुलिसकर्मी जिसका नाम सुनील कुमार था, अलीगढ़ के इगलास थाने में तैनात था.

यह भी पढ़ें:मनीष गुप्ता हत्याकांड : व्यापारी के घर पहुंची एसआईटी, दोस्तों और परिजनों के दर्ज किए बयान

वह मूल रूप से फिरोजाबाद जिले के एका थाना क्षेत्र के गांव नगला चित्र का रहने वाला था. पोस्टमार्टम के बाद 6 सितंबर को देर रात शव पैतृक गांव लाया गया, जहां अंतिम विदाई दी गई. इस मौके पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार शुक्ला के साथ-साथ अन्य अधिकारी भी मौजूद थे. अधिकारियों ने पीड़ित परिवार को सांत्वना दी. साथ ही हरसंभव मदद का भरोसा भी दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details