उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जो हमसे सवाल पूछते हैं वह उनसे भी तो पूछें जिन्होंने रामभक्तों पर गोलियां चलवाईं थीं- दिनेश शर्मा

By

Published : Dec 23, 2021, 10:07 PM IST

यूपी के उप मुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा ने विपक्ष पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि विपक्ष मुद्दा विहीन है इसलिए बीजेपी की आलोचना कर चर्चा में आना चाहता है.योगी और मोदी सरकार में जितने काम हुए वह एक रिकॉर्ड है.

जन विश्वास यात्रा
जन विश्वास यात्रा

फिरोजाबाद:उप मुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा ने जन विश्वास यात्रा में विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है.उन्होंने कहा कि विपक्ष मुद्दा विहीन है इसलिए बीजेपी की आलोचना कर चर्चा में आना चाहता है. योगी और मोदी सरकार में जितने काम हुए, वह एक रिकॉर्ड है. बीजेपी की जन विश्वास यात्रा में जो भीड़ उमड़ रही है उसे देखकर ऐसा लग रहा कि विपक्षी दलों की इन चुनावों में दाल गलने वाली नहीं है. इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि जो लोग हमसे सवाल पूछ रहे हैं उन्हें ऐसे सवाल उनसे भी तो पूछने चाहिए जिन्होंने रामभक्तों पर गोलियां चलवाईं थी.

उप मुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा गुरुवार को फिरोजाबाद में थे, जहां उन्होंने भारतीय जनता पार्टी द्वारा निकाली जा रही जन विश्वास यात्रा में भाग लिया. पुलिस लाइन पहुंचने के बाद उन्हें जाना तो शिकोहाबाद था, लेकिन वह फिरोजाबाद शहर के रसूलपुर इलाके से निकल रही जन विश्वास यात्रा में पहुंच गए. इसके बाद उपमुख्यमंत्री शिकोहाबाद के रामलीला मैदान पहुंचे और जनसभा को सम्बोधित किया. इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. भारतीय जनता पार्टी की सरकार के बारे में कहा कि इस सरकार में सबका विकास हुआ है, चाहे वह किसी जाति का हो या धर्म का, किसी के साथ भेदभाव नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि कुछ नेता केवल ट्विटर के नेता बनकर काम कर रहे हैं. केवल भारतीय जनता पार्टी की आलोचना कर चर्चा में रहना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि कुछ लोग हमसे सवाल पूछते हैं, लेकिन उन्हें उनसे भी सवाल पूछना चाहिए जिन्होंने रामभक्तों पर गोलियां चलवाईं थीं.

दिनेश शर्मा ने साधा निशाना.

उन्होंने कहा कि योगी और मोदी की जोड़ी ने जितना काम किया है, वह ऐतिहासिक है. डॉ दिनेश शर्मा ने कहा कि नदियों को जोड़ने का काम हमने किया, किसानों को सम्मान निधि हमारी सरकार ने दिलायी, बीजेपी सरकार ने अनगिनत काम किये. ट्विटर पर राजनीति करने वाले नेता जब जमीन पर आएंगे, तब उन्हें बीजेपी का काम दिखाई देगा.

बता दें कि बीजेपी की जन विश्वास यात्रा ने बुधवार की रात को टूण्डला विधानसभा इलाके में प्रवेश किया था. गुरुवार को इस यात्रा ने फिरोजाबाद सदर विधानसभा इलाके के शहरी इलाके में प्रवेश किया. बाद में यह यात्रा शिकोहाबाद पहुंची, जहां जनसभा हुयी.

आगरा पहुंची जन विश्वास यात्रा

आगरा पहुंची जन विश्वास यात्रा

आगरा जनपद के पिनाहट ब्लॉक क्षेत्र में भाजपा की जन विश्वास यात्रा पहुंची तो भारी संख्या में भाजपाइयों सहित ग्रामीणों का हुजूम उमड़ पड़ा. विशाल काफिले के साथ जन विश्वास यात्रा क्षेत्र से होते हुए फतेहाबाद विधानसभा के लिए निकली, जहां क्षेत्रीय भाजपा नेताओं के साथ सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता एवं ग्रामीण मौजूद रहे.

इसे भी पढ़ें- सीएम योगी 24 दिसंबर को प्रदेशवासियों को देंगे आयुष अस्पतालों का तोहफा

ABOUT THE AUTHOR

...view details