उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फिरोजाबाद में दारोगा की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

By

Published : Aug 4, 2023, 7:18 AM IST

फिरोजाबाद में एक मामले की विवेचना कर लौट रहे दारोगा की गोली लगने से मौत ( Inspector Murder in Firozabad) हो गई. घटना की जानकारी पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की. घटना के खुलासे के लिए तीन थानों की टीम बनाई गई है.

फिरोजाबाद में दारोगा की हत्या
फिरोजाबाद में दारोगा की हत्या

घटना की जानकारी देते वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी.

फिरोजाबादः जिले के अरांव थाने में तैनात दारोगा की गुरुवार को गोली लगने से मौत (Inspector Murder in Firozabad) हो गई. वह एक दहेज प्रताड़ना के मामले की विवेचना कर वापस लौट रहा था. तभी रास्ते में एक सुनसान जगह पर फायरिंग हुई. गोली उसके गले के दाहिनी तरफ लगी. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचकर पुलिस ने आनन-फानन में उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां हालत गंभीर देखते हुए उन्हें फिरोजाबाद ट्रॉमा सेंटर भेज दिया गया. यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के खुलासा के लिए एसएसपी आशीष तिवारी ने तीन थानों की टीम का गठन किया है.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी ने बताया कि दारोगा दिनेश मिश्रा जिले के सर्किल सिरसागंज के अरांव थाने में तैनात थे. गुरुवार की शाम को वह अपने साथ क्षेत्र के ही एक व्यक्ति को लेकर एक केस की विवेचना के लिए गए थे. रात में 8:30 के आस-पास वह वापस लौट रहे थे, तभी गांव चंद्रपुरा के पास अचानक फायरिंग हुई और गोली दारोगा दिनेश मिश्रा के गले में दाहिनी तरफ लगी. वह लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़े. जानकारी मिलने पर अरांव थाने के साथ-साथ अन्य कई थानों का पुलिस टीम और उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे और गंभीर अवस्था में घायल दारोगा को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे. यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के अनुसार, घटना के खुलासे के लिए टीमों का गठन कर दिया गया है. गोली किसने और क्यों चलाई इसकी जांच की जा रही है. घटना के वक्त जो व्यक्ति उनके साथ मौजूद था, उससे भी पूछताछ की जा रही है. जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा, जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंःप्रेम-प्रसंग के शक में पति ने ही पत्नी को उतारा था मौत के घाट, तमंचा और कारतूस के साथ गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details