उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फिरोजाबाद में सड़क हादसे में बाइक सवार दंपत्ति की मौत

By

Published : Aug 10, 2023, 1:01 PM IST

फिरोजाबाद में सड़क हादसे में बाइक सवार दंपत्ति की मौत हो गई. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Etv bharat
Etv bharat

फिरोजाबादः जनपद में बाइक सवार दंपत्ति की सड़क हादसे में मौत हो गई. यह दंपत्ति औरैया जनपद के रहने वाले थे जो बाइक से दिल्ली जा रहे थे. रास्ते में किसी अनियंत्रित वाहन ने इनकी बाइक को टक्कर मार दी. दोनों को गंभीर हालत में फिरोजाबाद के मेडिकल कॉलेज लाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी मृतकों के परिजनों को भी दे दी गई है जो आज तड़के जिला अस्पताल पहुंच गए. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है. किस वाहन से यह हादसा हुआ है इसकी जानकारी नहीं हो सकी है.


हादसा जनपद के सिरसागंज थाना क्षेत्र में गांव रुधेमई गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ. मृतक दंपत्ति की शिनाख्त औरैया जनपद के तिलक नगर सैनिक कॉलोनी निवासी अनुपम और उनकी पत्नी प्रीति के रूप में हुई है. मृतकों के परिजनों के मुताबिक यह दोनों लोग औरैया से बाइक से दिल्ली के लिए निकले थे. रात में लगभग 12:30 बजे गांव रूधेमई के पास एक होटल के सामने किसी अज्ञात वाहन ने इनकी वाइक को टक्कर मार दी और यह दोनों लहूलुहान होकर मौके पर ही गिर गए.


हादसे की जानकारी मिलते ही रास्ते से गुजर रहे लोगों ने इसकी जानकारी थाना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने एंबुलेंस के जरिए दोनों को मेडिकल कॉलेज पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. इन दोनों के पास जो दस्तावेज मिले उनके आधार पर इनकी शिनाख्त हुई और फोन नंबर से इनके परिजनों को सूचित किया गया. परिजन भी गुरुवार की सुबह जिला अस्पताल पहुंच गए. थाना प्रभारी सिरसागंज उदयवीर सिंह का कहना है रात में एक्सीडेंट में 2 लोगों के घायल होने की जानकारी मिली थी जिन्हें अस्पताल पहुंचाया था जहां दोनों की मौत हो गई है. मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. किस वाहन से हादसा हुआ है इसकी भी जानकारी की जा रही है.

ये भी पढ़ेंः 11 हजार से ज्यादा निजी वाहनों को किया गया स्क्रैप, सबसे ज्याद यूपी से: नितिन गडकरी

ये भी पढ़ेंः UPSRTC पायलट प्रोजेक्ट के तहत चलाएगा 100 इलेक्ट्रिक बसें, 10 शहरों में स्थापित होंगे चार्जिंग स्टेशन

ABOUT THE AUTHOR

...view details