उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फिरोजाबाद में युवक ने लहराया तमंचा, वीडियो वायरल होने के बाद केस दर्ज

By

Published : Oct 3, 2020, 3:34 AM IST

यूपी के फिरोजाबाद में एक युवक का अवैध असलहे से फायरिंग करने का वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने कोतवाली दक्षिण में आरोपी के खिलाफ 307 का केस दर्ज कर लिया है. एसपी सिटी का कहना है कि अभियुक्त के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

दक्षिण फिरोजाबाद कोतवाली
दक्षिण फिरोजाबाद कोतवाली

फिरोजाबाद:जिले में सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि एक युवक तमंचा तान रहा है, उससे फायरिंग कर रहा है. उसे लहरा भी रहा है. जानकारी करने पर पता चला कि यह वीडियो लगभग छह माह पुराना है और दक्षिण इलाके के फूलबाड़ी का है. यहां दो पक्षों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. विवाद इतना बढ़ा कि मारपीट हो गई और पथराव हुआ. इसके बाद एक युवक ने फायरिंग तक कर दी. इसी फायरिंग का वीडियो वायरल हो रहा है.


इस मामले में जब वीडियो वायरल हुआ, तो पुलिस हरकत में आई. आनन-फानन में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया. एसपी सिटी मुकेश चंद्र मिश्रा का कहना है आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. जांच कर उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

इस मामले में पुलिस के ऊपर भी सवाल उठ रहे हैं. पीड़ित काफी समय से चक्कर लगा रहा था कि उसके ऊपर हमला हुआ है. लिहाजा फायर करने वाले के खिलाफ कार्रवाई हो, लेकिन पुलिस उसकी सुनने को तैयार नहीं थी. पीड़ित जब वीडियो को ढूंढकर लाया और उसने इसे वायरल किया, तब पुलिस जागी और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details