उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फतेहपुर: युवक का फांसी पर लटका मिला शव, अवैध संबंध में हत्या की आशंका

By

Published : Aug 19, 2020, 5:27 PM IST

यूपी के फतेहपुर जिले के थरियांव थाना क्षेत्र में अवैध संबंध के शक में एक युवक की हत्या कर दी गई. हत्या की सूचना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. पीड़ित परिवार ने महिला के ससुरालीजनों पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई.

अवैध संबंध के शक में युवक की हत्या.
अवैध संबंध के शक में युवक की हत्या.

फतेहपुर :जिले के थरियांव थाना क्षेत्र में अवैध संबंध के शक में एक युवक की हत्या कर दी गई. हत्या की सूचना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. थरियांव थाना क्षेत्र के अचिंतपुर के बघौला गांव में सलीमपुर गांव निवासी युवक एक महिला के घर गया हुआ था, जिसके बाद उसका शव फंदे से लटकता मिला. जब इसकी सूचना मृतक के परिजनों को मिली तो वह स्तब्ध रह गए. मौके पर पहुंचे पीड़ित परिवार ने महिला के ससुरालीजनों पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं मामले में ग्रामीणों का कहना है कि हत्या अवैध संबंधों के शक में हुई है. युवक का महिला के घर आना जाना रहता था. परिवारीजनों को कुछ शंका हुई, जिसके आधार पर घटना घटित हुई. हालांकि वास्तविक सच्चाई तो पुलिस जांच के उपरांत ही सामने आएगी.

घटना की जानकारी देते हुए एएसपी राजेश कुमार ने बताया कि थरियांव थाना क्षेत्र के गांव निवासी ने थाने में सूचना दी कि बघौला गांव निवासी एक महिला ने उसके पुत्र को रात के 10 बजे खाने पर बुलाया था. वहां उसके परिवारीजनों ने मिलकर उसका गला दबाकर छत की कुंडी से लटका दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. मामले में पुलिस ने 4 आरोपी अभियुक्तों को हिरासत में ले लिया है. जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details