उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बाइक सवार मामा-भांजे को ट्रक ने रौंदा, मौत

By

Published : Apr 21, 2021, 2:20 PM IST

यूपी के फतेहपुर में एक ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार मामा-भांजे की मौत हो गई. पुलिस ने मौके से ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है. दोनों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है.

फतेहपुर सड़क हादसा
फतेहपुर सड़क हादसा

फतेहपुर: जिले के शिवराजपुर-चिल्ला मार्ग में मैनी कुआं के समीप बाइक सवार मामा भांजे को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी. इस हादसे में मामा-भांजे की मौत हो गई. हादसे की सूचना मिलते परिवार में कोहराम मच गया है. पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

जानें पूरी घटना

जिले के बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के अमेना गांव निवासी 30 वर्षीय सुरेंद्र पासवान अपनी बहन को लेने कल्यानपुर थाना क्षेत्र के गांव जैतीखेड़ा उसके ससुराल गया था. जहां से वापस लौटते समय बहन नीशू और बहन की जेठानी के 10 वर्षीय बेटे पार्थ को लेकर जैतीखेड़ा गांव से अमेना गांव लौट रहा था. वह जब बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के शिवराजपुरचिल्ला मार्ग स्थित मैनी कुआं के पास पहुंचा, तभी पीछे से तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी. हादसे में मामा सुरेंद्र व भांजे पार्थ व बहन नीशू गंभीर रूप से घायल हो गए.

हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने आनन-फानन तीनों घायलों को सीएचसी बिंदकी पहुंचाया, जहां से हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने कानपुर के लिए रेफर कर दिया. इस बीच रास्ते में ही मामा सुरेंद्र व भांजे पार्थ की मौत हो गई. इस घटना के बाद दोनों परिवारों में कोहराम मचा हुआ है.

इस मामले में बिंदकी कोतवाली प्रभारी आशुतोष सिंह ने बताया कि सूचना के बाद मौके से ट्रक चालक को हिरासत में लिया गया है. इस मामले में पुलिस आवश्यक वैधानिक कार्रवाई कर रही है.

पढ़ें-सड़क हादसे में भाई-बहन की मौत, एक घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details