उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फतेहपुर: सड़क दुर्घटना में दो की मौत, दो घायल

By

Published : Oct 22, 2020, 5:51 AM IST

यूपी के फतेहपुर जिले में हुई अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मृत्यु हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

सड़क दुर्घटना में दो की मौत
सड़क दुर्घटना में दो की मौत

फतेहपुर: जिले में दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों काे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एक युवक की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे कानपुर रेफर कर दिया.

पहला मामला सदर कोतवाली क्षेत्र का है. वहां फतेहपुर-लखनऊ रोड पर बाइक सवार युवक जा रहे थे, तभी उधन्नापुर मोड़ के समीप तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार दूर जा गिरे. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया. वहां डॉक्टरों ने बाइक सवार वृद्ध को मृत घोषित कर दिया, जबकि युवक की हालत गंभीर होने के कारण उसे कानपुर के लिए रेफर कर दिया. पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी ट्रक चालक की तलाश कर रही है.

दूसरा मामला जाफरगंज थाना क्षेत्र का है, जहां बाइक सवार शिवबाबू एक साथी के साथ बाईपुर जा रहा था. मुधौली मोड़ के पास अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी. इससे शिवबाबू की मौत हो गई, जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया.

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया,वहीं घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस मामला दर्ज कर आवश्यक अग्रिम कार्रवाई में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details