उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कोचिंग पढ़कर लौट रहे छात्र को बोलेरो ने रौंदा

By

Published : Dec 4, 2020, 6:17 PM IST

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में कोचिंग पढ़कर लौट रहे कक्षा 9 के छात्र को तेज रफ्तार बोलेरो ने रौंद दिया. इससे छात्र की मौके पर ही मौत हो गई. किशोर की मौत से परिवार में कोहराम मच गया. मामला बकेवर थाना क्षेत्र का है.

student died in road accident in fatehpur
फतेहपुर में सड़क दुर्घटना में छात्र की मौत.

फतेहपुर:. जिले के बकेवर थाना क्षेत्र में कोचिंग पढ़कर लौट रहे कक्षा 9 के छात्र को तेज रफ्तार बोलेरो ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि छात्र की मौके पर ही मौत हो गई. ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र को लेकर बिंदकी समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची, जहां डॉक्टरों ने छात्र को मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद बोलेरो चालक गाड़ी सहित मौके से फरार हो गया. पुलिस उसे अभी तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है. पुलिस की लचर कार्यशैली के चलते लोगों में काफी आक्रोश है.

क्या है पूरा मामला
बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के पिपरी गांव के रहने वाले रामसेवक पासवान का चौदह वर्षीय पुत्र मोहित पासवान कक्षा 9 का छात्र था. कोरोना महामारी के चलते स्कूलों में चल रही छुट्टी के कारण मोहित पासवान अपने घर से प्रतिदिन साइकिल से कोचिंग पढ़ने जाया करता था. मोहित रोज की तरह आज भी अपने घर से कोचिंग पढ़ने गया था. कोचिंग पढ़कर घर लौटते समय जैसे ही वह स्टेट हाइवे पर पहुंचा, तभी बकेवर कस्बे के पास तेज रफ्तार बोलेरो ने उसे पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. इसके चलते मोहित की मौके पर ही मौत हो गई.

परिजनों में मचा कोहराम
मोहित की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. इस घटना को अंजाम देने वाला बोलेरो चालक दुर्घटना के बाद गाड़ी सहित मौके से फरार हो गया. पुलिस अभी तक उसे अपनी गिरफ्त में नहीं ले पाई है, जिसके चलते मृतक छात्र के परिजनों और स्थानीय लोगों में भारी आक्रोश है.

जल्द ही गिरफ्तार होगा बोलेरो चालक
इस मामले में क्षेत्राधिकारी बिंदकी योगेंद्र सिंह मलिक ने बताया कि दुर्घटना के बाद फरार हुए बोलेरो चालक की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं और इसके लिए पुलिस की टीम लगाई गई है. बोलेरो चालक को जल्द ही गिरफ्तार कर अदालत के सामने पेश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details