उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Fatehpur Murder:  शराब के नशे में दोस्त ने ही पेचकस घोंपकर की थी युवक की हत्या, आराेपी गिरफ्तार

By

Published : Feb 25, 2023, 8:25 AM IST

फतेहपुर में थाना रोड के पास युवक की हत्या का पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. दोस्त ने ही शराब के नशे में दाेस्त काे मार डाला था. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल पेचकस भी बरामद कर लिया है.

Fatehpur Murder
Fatehpur Murder

फतेहपुरःजनपद में 9 फरवरी को औंग थाना क्षेत्र में अज्ञात शव मिला था. युवक की हत्या की गई थी . पुलिस ने घटना का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने हत्या आरोपी को गिरफ्तार कर आलाकत्ल भी बरामद कर लिया है. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने हत्या का कारण शराब के नशे में हुआ विवाद बताया है. संबधित धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया. वहां से उसे जेल भेज दिया गया .

घटना का खुलासा करते हुए बिंदकी सर्किल के सीओ परशुराम त्रिपाठी ने बताया कि 9 फरवरी को औंग थाना क्षेत्र के थानपुर रोड पर एक अज्ञात युवक का हत्यायुक्त शव मिला था. जिसका मुकदमा थाने में दर्ज कर मामले की जांच शुरू की गई थी. शव की शिनाख्त सुनील यादव के रूप में हुई थी. जांच के बाद पुलिस ने थाना औंग के रहसूपुर गांव के निवासी अभियुक्त अजय शंकर यादव को अभयपुर पुल से गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्त अजय शंकर यादव ने बताया कि 08 फरवरी को वह और सुनील यादव रात में शराब पीने के लिए अपनी गाड़ी से निकले थे. आशापुर देशी शराब ठेके से शराब लेकर दोनों ने गाड़ी में ही बैठकर शराब पी. इस दौरान सुनील ने उससे और शराब पीने के लिए कहा. उसके पास पैसे नहीं थे. अजय ने बताया कि उसने अपने बेटे से फोन पर कहकर पेटीएम से 90 रुपए डलवाये और शराब लेकर गाड़ी में बैठकर दोबारा शराब पी

पुलिस के अनुसार, इसी दौरान सुनील ने पुरानी बात छेड़ दी और अभ्रद भाषा का प्रयोग करने लगा, जिससे दोनों के बीच तकरार हो गई. हाईवे किनारे आकर अजय ने सुनील को गाड़ी रोक कर धक्का दे दिया, जिससे वह नीचे गिरकर घायल हो गया. सुनील काफी नशे में था. इसके बाद अजय ने सुनील को गाड़ी में रखकर थानपुर रोड पर गांव से कुछ दूर पहले ही सुनसान जगह में गाड़ी रोक दी. इसके बाद पेचकस से सुनील के सिर और चेहरे पर कई जगह वार कर उसकी हत्या कर दी.

अपर पुलिस अधीक्षक विजय शंकर मिश्र ने बताया कि थाना औंग जनपद फतेहपुर में 9 फरवरी को अज्ञात व्यक्ति का शव मिला था. शव की शिनाख्त बाद में सुनील यादव ग्राम रहसूपुर के रूप में हुई थी. घटना का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. इस घटना में उसी गांव का अजय शंकर यादव सम्मिलित था. जो अपनी गाड़ी से मृतक सुनील को शराब के ठेके पर ले गया था. दोनों ने शराब पी और आपस में गाली-गलौज की. जिस कारण अभियुक्त विजय शंकर यादव ने उसे थोड़ी दूर ले जाकर पेंचकस से गोद कर हत्या कर दी थी. अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ेंःMurder in Bulandshahr: संपत्ति के लिए बेटों ने पिता को डंडे से पीट-पीटकर मार डाला

ABOUT THE AUTHOR

...view details