उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हाईवे पर खड़े ट्रक से टकराई कार, चार घायल

By

Published : Jan 4, 2021, 7:42 PM IST

फतेहपुर में आज हुए एक भीषण सड़क हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए कानपुर रेफर कर दिया गया है. यहां इनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

सड़क हादसे में चार घायल.
सड़क हादसे में चार घायल.

फतेहपुर : जिले के औंग थाना क्षेत्र में इंड्रस्ट्रियल एरिया के पास तेज रफ़्तार कार सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से टकरा गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. वहीं सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को कार से बाहर निकाला. घायलों को इलाज के लिए पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां हालात गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उन्हें कानपुर रेफर कर दिया गया.

दरअसल बांदा जिले के अतर्रा कस्बे के रहने वाले शिवम को कानपुर में डॉक्टर के पास इलाज कराने उसके तीन दोस्त ले जा रहे थे. कार में शिवम के अलावा जीतू, नीरज और शालू निवासी खुरहंड भी बैठे हुए थे. जैसे ही कार एनएच-2 पर पहुंची. तभी फतेहपुर के औंग थाना क्षेत्र में इंडस्ट्रियल एरिया के पास कार खड़े ट्रक से टकरा गई. इस हादसे में कार सवार चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कार में बैठे लोगों को बाहर निकाला. इसके बाद इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा. यहां हालत गंभीर पर डॉक्टरों ने उन्हें इलाज के लिए कानपुर रेफर कर दिया.

इस बाबत थाना प्रभारी औंग केशव वर्मा ने बताया कि खड़े ट्रक में कार टकरा जाने से कार सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए कानपुर भेजा गया है. राष्ट्रीय राज्य मार्ग पर यातायात सामान्य रहे. इसके लिए दुर्घटना ग्रस्त कार और ट्रक को रास्ते से हटा दिया गया है. उनका कहना था कि घायलों की तरफ से तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details