उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

खेत में मिला युवती का सिर कटा शव

By

Published : Feb 6, 2021, 9:58 PM IST

फतेहपुर के असोथर थाना क्षेत्र में एक युवती का सिर कटा शव मिला है. घटना की जानकारी होते ही डीएम और एसपी मौके पर पहुंचे. फिलहाल पुलिस शव की शिनाख्त के प्रयास में जुटी है.

असोथर थाना
असोथर थाना

फतेहपुर : जिले के असोथर थाना क्षेत्र स्थित खेत में शनिवार को एक युवती का शव बरामद हुआ, जिसमें उसका सिर धड़ से अलग है. यह घटना बांदा जिले के बॉर्डर पर स्थित सरवल गांव की है. युवती का शव मिलने की जानकारी के बाद जिले के डीएम और एसपी ने घटनास्थल का दौरा किया. फिलहाल पुलिस शव की शिनाख्त के प्रयास में जुटी है.

जानकारी देते पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल.

फतेहपुर में यमुना नदी के किनारे स्थित सरवल गांव में एक युवती का सिर कटा शव बरामद हुआ है. पुलिस के मुताबिक, धारदार हथियार से वार करके युवती के सिर को धड़ से अलग किया गया है. खेतों में पड़े मिले शव को जानवर चराने गए कुछ लोगों ने देखा और पुलिस को सूचना दी. मृतका जीन्स की पैंट और पीले रंग का स्वेटर पहनी हुई है. गांव में मिले युवती के शव की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस शव की शिनाख्त के प्रयास में जुटी है.

गांव में बरामद हुए शव की पहचान की जा रही है. जिस गांव में युवती का सिर विहीन शव बरामद हुआ है, वह गांव बांदा जिले की सीमा पर स्थित है. इसलिए जनपद के अलावा बांदा पुलिस से भी जानकारी कराई जा रही है. उनका कहना था कि जल्द ही शव की पहचान करके मामले के दोषियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

-सतपाल अंतिल, पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details