उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गांव में न रहने की जिद कर रही पत्नी ने कहा, आप कब मरोगे, दुखी पीएसी जवान ने दी जान

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 9, 2023, 12:59 PM IST

Updated : Dec 9, 2023, 5:41 PM IST

फतेहपुर में गांव में न रहने की जिद कर रही पत्नी से दुखी पीएसी जवान ने जान (Fatehpur PAC jawan suicide) दे दी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Etv bharat
Etv bharat

Etv bharat

फतेहपुरःफतेहपुर में दस माह पहले शादी रचा कर अच्छी जिंदगी का सपना देखने वाले पीएसी जवान ने अपनी जीवन लीला खत्म कर ली. सोशल मीडिया पर वायरल सुसाइड नोट में जवान ने पत्नी और ससुर पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए आत्महत्या करने की बात लिखी है. आरोप लगाया कि गांव छोड़कर शहर रहने के विवाद के दौरान पत्नी ने कहा कि आप कब मरोगे. इससे आहत होकर उसने जान दे दी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है. हालांकि वायरल सुसाइड नोट की ईटीवी भारत पुष्टि नहीं करता है.

जनपद के ललौली थाना क्षेत्र के समदपुर खाबर मजरे ओती निवासी निरंजु (26 वर्ष) प्रयागराज में पीएसी की बटालियन चार, धूमनगंज में तैनात थे. गुरुवार को छुट्टी लेकर वह गांव गए थे. शुक्रवार को मायके से पत्नी को लेकर आए थे. जानकारी के मुताबिक दपंति के बीच गांव में नहीं रहने को लेकर विवाद हुआ. कहासुनी के बाद जवान ने घर के पास बने पशुबाड़े की कोठरी में जाकर जान दे दी. मरने से पहले लिखे सुसाइड नोट में जवान ने पत्नी, ससुर और अन्य ससुरालीजनों को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है.

वहीं बेटे की मौत पर पिता चंद्रपाल बेसुध हैं. मां फूलमती की चीखों से हर किसी का कलेजा कांप रहा है. परिजनों ने बताया है कि निरंजू तीन भाइयों में सबसे छोटा था. बड़े भाई वीरेंद्र और राजेंद्र भाई का सुसाइड नोट पढ़कर बेहाल हैं. चौकी इंचार्ज दतौली अभिषेक कुमार ने बताया कि पीएसी जवान के सुसाइड नोट की जानकारी मिली है. सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

सीओ परशुराम त्रिपाठी ने बताया कि परिजनों की सूचना पर स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जवान के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजवा दिया है आगे की जांच कर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

Last Updated : Dec 9, 2023, 5:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details