उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

केरल से कमाकर लौटे प्रेमी ने प्रेमिका के साथ की आत्महत्या की कोशिश, जंगल में तड़पते मिले दोनों

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jan 5, 2024, 9:51 AM IST

फतेहपुर में प्रेम प्रसंग में प्रेमी और प्रेमिका ने जान देने (boyfriend girlfriend suicide Attempt ) की कोशिश की. दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पे्प
पिे्

फतेहपुर :हुसैनगंज इलाके के असनी गांव में केरल से कमाकर लौटे युवक ने युवती के साथ जान देने की कोशिश की. मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. जानकारी मिलने पर पुलिस पहुंच गई. दोनों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. दोनों प्रेमी-प्रेमिका बताए जा रहे हैं. युवती दूसरे जिले की है. उनकी जाति भी अलग है. जिला अस्पताल से दोनों को कानपुर हायर सेंटर रेफर कर दिया गया.

हुसैनगंज थाना क्षेत्र के असनी गांव के जंगल में गुरुवार को कुछ लोगों ने युवक और युवती को तड़पते देखा. दोनों ने आत्महत्या की कोशिश की थी. इसके बाद पुलिस को जानकारी दी. कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. हालत गंभीर होने पर यहां से दोनों को कानपुर हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. हुसैनगंज थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राजेंद्र सिंह ने बताया कि दोनों प्रेमी युगल हैं. दोनों ने आत्महत्या की कोशिश की है. युवती रायबरेली के लालगंज थाने के एक गांव की बताई गई है. युवक फतेहपुर के किसी गांव का है. दोनों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है.

थाना प्रभारी ने बताया कि युवक केरल में रहकर नौकरी करता है. गुरुवार की सुबह ही वह वहां से वापस अपने गांव आया था. दोनों के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. मामले में परिजनों ने चुप्पी साध रखी है. दोनों की हालत में सुधार होने पर उनके बयान दर्ज किए जाएंगे. इसके बाद ही पूरी जानकारी सामने आ पाएगी.

यह भी पढ़ें :गोरखपुर के गैंगस्टर विनोद उपाध्याय को यूपी एसटीएफ ने सुलतानपुर में किया ढेर, एक लाख रुपए का था इनाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details