उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सो रही मां को बेटे ने बांके से काट डाला, बचाने आए पिता पर भी किया जानलेवा हमला

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 25, 2023, 7:29 PM IST

फतेहपुर में एक बेटे ने अपनी ही मां की हत्या (Mother murdered in Fatehpur ) कर दी और पिता को भी मरणासन्न कर दिया. बेटा मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है.

Etv Bharat
नशेड़ी बेटे ने की मां की हत्या

एएसपी विजय शंकर मिश्र ने दी जानकारी

फतेहपुर: जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र स्थित तुराब अली के पुरवा से दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है. रविवार देर रात नशे के आदि बेटे ने सोती हुई मां को बांके से काट डाला और बीच बचाव में आए पिता पर भी जानलेवा हमला कर दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक तुराब अली के पुरवा में ननकू पासवान अपनी पत्नी जमुना देवी और बेटा महेश के साथ रहते थे. पड़ोसियों के मुताबिक महेश नशे का आदी है और अक्सर अपने माता पिता से विवाद करता था. रविवार को घर में फिर विवाद हो गया. बताया जा रहा है कि पिता ननकू पासवान महेश को सोमवार को आगरा नशा मुक्ति केंद्र ले जाने वाले थे. जिसको लेकर उनमें आपस में कहासुनी हो गई थी. रात को खाना खाने के बाद जब दोनों सो गए तो महेश ने बांके से अपनी मां को काट डाला. चीख पुकार की आवाज से पिता उठ गया और बीच बचाव करने पहुंचे, तभी बेटे महेश ने अपने पिता ननकू के ऊपर भी जानलेवा हमला कर दिया.

इसे भी पढ़े-महराजगंज में पूर्व प्रधान के बेटे की हत्या, प्रेमिका के घर पर बोरे में बंधी मिली लाश

पिता के शोर मचाने से आस पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे और घायल ननकू को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. पड़ोसियों ने ही इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है. वहीं, घर से जंगल की ओर भाग रहे हत्यारे बेटे महेश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. एएसपी विजय शंकर मिश्र ने बताया कि युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त है. आरोपी ने रविवार देर रात अपने माता-पिता पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया. जिसमे मां की मौत हो गई. पिता का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है, पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़े-Kanpur Women Murder: कई महीने से जमीन में गढ़ा महिला का शव मिला, निकाला गया

ABOUT THE AUTHOR

...view details