उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आपकी कार से निकल रहा धुआं कहकर टप्पेबाज लेकर भागे पैसों से भरा बैग

By

Published : Mar 3, 2023, 9:21 PM IST

फतेहपुर में एक युवक ने सरेआम टप्पेबाजी की घटना को अंजाम दिया गया है. इस दौरान आरोपी युवक की कार से नगदी उठाकर ले गए. फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

फतेहपुर में कार सवार
फतेहपुर में कार सवार

फतेहपुर: जनपद से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक कार सवार से दिन-दहाड़े फिल्मी अंदाज में टप्पेबाजी की वारदात की घटना सामने आई है. मामला सदर कोतवाली के ज्वालागंज इलाके का है, जहां बैंक में रुपये जमा करने जा रहे एक कार सवार युवक को बाइक सवार दो युवकों ने बेवकूफ बना दिया और कार में रखी पूरी नगदी पर हाथ साफ कर दिया. पुलिस पीड़ित की शिकायत के आधार पर जांच की कार्रवाई करने में जुट गई है.

पीड़ित युवक शोभराज ने बताया कि उसका बैंक खाता हस्वा में है, वो अपनी कार द्वारा बैंक में एक लाख 90 हजार रुपये जमा करने जा रहा था, तभी बाइक सवार दो युवकों ने बताया कि आपकी कार से धुआं निकल रहा है. जिसके बाद पीड़ित ने नीचे उतर कर गाड़ी का बोनट खोलकर देखा तो ऐसा कुछ भी नहीं था. इसके बाद जब वह वापस गाड़ी में आकर बैठा तो रुपयों से भरा बैग गाड़ी से गायब था. जिसके बाद वह डर गया और आनन-फानन में सीधा थाने पहुंचा.

वहीं, पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से करते हुए जांच के बाद कार्रवाई की मांग की है. वहीं एसएसआई आशीष ने कहा की एक युवक के साथ ठगी की वारदात को अंजाम दिया गया है. तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. टप्पेबाजों की तलाश की जा रही है. साथ ही पूरे मामले की जांच और पूछताछ शुरू की गई है. बता दें कि जैसे ही घटना की जानकारी लोगों को लगी तो सनसनी फैल गई. सभी के मन में डर का माहौल बना हुआ है.

यह भी पढ़ें-UP Police: शादी का झांसा देकर सिपाही ने बनाये शारीरिक संबंध, प्रेगनेंट होने पर कराया अबॉर्शन

ABOUT THE AUTHOR

...view details