उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फतेहपुर में डिवाइडर से टकराई बस, बाल-बाल बचे 44 यात्री

By

Published : May 26, 2023, 5:10 PM IST

etv bharat
etv bharat

फतेहपुर में बस डिवाइडर से टकरा गई. इस हादसे में यात्री बाल-बाल बच गए,

फतेहपुरः फ़तेहपुर में शुक्रवार को दिल्ली से बनारस जा रही सवारियों से भरी बस उसरैना हाईवे पर डिवाइडर से टकराकर पलट गई. बस बेकाबू ट्रक को बचाने के चक्कर में हादसे का शिकार हो गई. बस में 44 यात्री सवार थे. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आपातकालीन खिड़की से यात्रियों को बाहर निकाला. घटना में सभी यात्री बाल-बाल बच गए.

फतेहपुर में डिवाइडर से टकराई बस.



थरियांव थाना क्षेत्र के उसरैना के पास हाईवे में आज सुबह दिल्ली से बनारस जा रही बस अचानक डिवाइडर से जा टकराई और सड़क में ही पलट गई. टक्कर के बाद यात्रियों के बीच चीख-पुकार मच गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन कर यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकालने का कार्य शुरू किया.


मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली से करीब 40 यात्रियों का जत्था बस से वाराणसी काशी विश्वनाथ के दर्शन को जा रहा था. कौंडरपुर के समीप पीछे से तेज रफ्तार में आए ट्रक ने ओवरटेक के प्रयास में साइड से टक्कर मार दी. इससे बस अनयंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई और पलट गई. इसमें कुछ लोगों को मामूली चोटें आई हैं.

हादसे के बाद झमाझम वर्षा शुरू हो गई. इससे बस सवार दर्शनार्थी बचने के लिए पेड़ों की छांव के नीचे खड़े हो गए. इस बीच एक लेन का हाईवे जाम होने से कई वाहनों की लंबी कतार लग गई. दर्शनार्थी पल-पल की खबर मोबाइल फोन से परिजनों को देते रहे. जान बचने पर सभी ने बाबा विश्ववनाथ को धन्यवाद दिया. थाना प्रभारी प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि प्राथमिक उपचार के बाद सभी को दूसरी बस से वाराणसी के लिए रवाना कर दिया. बस को रास्ते से हटवा देने पर यातायात पूरी तरह से बहाल हो गया.

ये भी पढ़ेंः देवरिया में बारातियों से भरी कार ट्रक से भिड़ी, एक की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details