उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फतेहपुर: आक्रोशित ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे-2 पर किया प्रदर्शन, जानें वजह

By

Published : Jul 22, 2020, 10:23 PM IST

यूपी के फतेहपुर में प्रेम-प्रसंग के चलते प्रेमिका के घर वालों ने एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. हत्या से आक्रोशित परिजनों ने शव को नेशनल हाईवे-2 पर रखकर प्रदर्शन किया.

etv bharat
नेशनल हाईवे-2 पर प्रदर्शन.

फतेहपुर: जनपद में थरियांव थाना क्षेत्र में प्रेम-प्रसंग के चलते प्रेमिका के घर वालों ने एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी. इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई थी. हत्या से आक्रोशित परिजनों ने शव को नेशनल हाईवे-2 पर रखकर पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए आवाज बुलंद की. इस दौरान हाईवे पर घंटों जाम लगा रहा.

बीते 21 जुलाई को थरियांव क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले तारापुर गांव के निवासी अनिरुद्ध सिंह का गांव की ही एक लड़की से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. अनिरुद्ध प्रेमिका से मिलने उसके घर गया, जिसकी भनक लड़की के परिजनों को लग गई. लड़की के परिजनों ने अनिरुद्ध को जमकर पीटा, जिससे वह लहूलुहान हो गया. आनन-फानन में अनिरुद्ध को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था. इसके बाद मृतक के परिजनों ने प्रेमिका के घर वालों पर हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी थी. सूचना पर पहुंची पुलिस स्थलीय निरीक्षण करते हुए मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई.

सीओ कपिलदेव मिश्रा ने बताया कि थरियांव थाना के अंतर्गत अनिरुद्ध नाम के युवक को लाठी-डंडों से मारा-पीटा गया है. इलाज के दौरान अस्पताल में उसकी मौत हो गई. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था. बुधवार को मृतक के परिजनों ने शव को हाइवे पर रखकर प्रदर्शन किया. मौके पर पहुंचकर जाम खुलवाया गया. इस मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details