उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अखिलेश यादव का दावा- 2022 में 351 सीटें जीतकर समाजवादी पार्टी पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी

By

Published : Feb 17, 2020, 8:27 PM IST

वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव फतेहपुर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा. अखिलेश यादव ने 2022 में पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने का दावा किया.

etv bharat
अखिलेश यादव के तीखे बोल

फतेहपुर:वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने केंद्र एवं राज्य की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को झाड़ू लगाना और जानवरों की सुरक्षा करना बहुत अच्छा लगता है लेकिन भाजपा की सरकार ये दोनों काम नहीं कर पा रही है.

अखिलेश यादव के तीखे बोल

अखिलेश यादव के तीखे बोल
यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव फतेहपुर नगर पालिका की चेयरमैन नजाकत खातून की बेटी के निकाह सेरेमनी में शामिल होने के लिए सोमवार को फतेहपुर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने गंगा को साफ करने पर सरकार के दावों पर चुटकी लेते हुए कहा कि गंगा मइया अपने आप साफ हो रही है और इन्हें साफ करने का दावा बेबुनियाद है. नाले पर सेल्फी खींचकर केवल जनता को गुमराह करने का काम किया जा रहा है.

'351 सीटें जीतकर प्रदेश में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी सपा'

अखिलेश यादव ने कहा कि 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी किसी भी पार्टी के साथ समझौता नहीं करेगी. उनका कहना था कि एडजस्टमेंट तो हो सकता है लेकिन समझौता किसी से नहीं होगा. समाजवादी पार्टी अकेले दम पर 351 सीटें जीतकर प्रदेश में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी.

'भाजपा सीता मां से डरती है इसलिए जय श्रीराम का दे रही है नारा'
अखिलेश यादव का कहना है कि भाजपा सीता मां से डरी हुई है इसीलिए वह सीता मां को छोड़कर केवल जय श्रीराम का नारा दे रही है. हम तो जय सियाराम और जय राधेश्याम बोलते रहते हैं. उन्होंने कहा कि सत्ता में आने पर समाजवादी पार्टी जातीय जनगणना का काम जरूर कराएगी और एक बार जातीय जनगणना का काम पूरा हो जाने पर हिन्दू मुसलमान की बात हमेशा के लिए खत्म हो जाएगी.

ये भी पढ़ें:फतेहपुर: सामूहिक विवाह कार्यक्रम में 42 जोड़ों ने थामा एक-दूसरे का हाथ

ABOUT THE AUTHOR

...view details