उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आने से मासूम की मौत

By

Published : Feb 2, 2021, 3:33 PM IST

फतेहपुर जिले के ललौली थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आने से 10 वर्षीय मासूम बच्चे की मौत हो गई. इस मामले में आरोपी ट्रैक्टर चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले में विधिक कार्रवाई कर रही है.

तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आने से मासूम की मौत
तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आने से मासूम की मौत

फतेहपुर: जिले के ललौली थाना क्षेत्र में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में एक 10 वर्षीय मासूम बच्चे की मौत हो गई. सड़क हादसे में मासूम बच्चे की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया. पुलिस ने आरोपी ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, ललौली थाना क्षेत्र के एक गांव का रहने वाले 10 साल का मासूम दीपू पुत्र सुखराम अपनी तीन साल की बहन के साथ सड़क पार कर रहा था. तभी दीपू सड़क पर तेज गति से आ रहे ट्रैक्टर की चपेट में आ गया. इस दौरान दीपू की तीन साल की बहन तो झटके से दूर जा गिरी, जबकि दीपू ट्रैक्टर की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

दुर्घटना के बाद चालक ट्रैक्टर समेत मौके से भाग रहा था, लेकिन वहां मौजूद लोगों ने चालक को पकड़ लिया. मासूम दीपू की मौत के बाद उसके परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार कर लिया और बच्चे को शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ललौली थाना प्रभारी संदीप तिवारी ने बताया कि ट्रैक्टर की चपेट में आने 10 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई. इस मामले में आरोपी ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस मामले में विधिक कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details