उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फर्रुखाबाद में युवक ने की आत्महत्या, पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आई यह बात

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jan 17, 2024, 8:28 PM IST

यूपी के फर्रुखाबाद में एक युवक ने खुदकुशी (Suicide in Farrukhabad) कर ली. पुलिस युवक द्वारा आत्महत्या किए जाने के कारणों का पता लगा रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

फर्रुखाबाद में युवक की आत्महत्या की जानकारी देते सीओ प्रदीप सिंह.

फर्रुखाबाद :जिले के थाना कादरी गेट की गंगा नगर काॅलोनी में कबाड़ा वाली गली में युवक ने आत्महत्या कर ली. युवक की आत्महत्या की जानकारी मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया. सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है. प्राथमिक जांच के बाद पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

सीओ प्रदीप सिंह के अनुसार थाना कादरी गेट की गंगानगर काॅलोनी की कबाड़ा वाली गली में सुभाष उर्फ गुड्डन (25) परिवार के साथ रहता था. सुसाइड की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष कादरी गेट विनोद कुमार शुक्ला, एसएसआई जगदीश वर्मा मौके पर पंहुचे थे. मृतक की मां गीता ने पुलिस को बताया कि सुभाष शराब पीने का आदी था. बुधवार सुबह उसकी छोटी बहन काजल खिचड़ी देने उसके कमरे में गई थी तो उसने खिचड़ी खाने से मना कर दिया था. कुछ देर बाद उसने आत्महत्या कर ली. सुभाष चार भाई-बहनों में दूसरे नंबर का था. गीता देवी और अन्य परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

सीओ प्रदीप सिंह के मुताबिक प्राथमिक जांच में आत्महत्या के पीछ कुछ भी स्पष्ट नहीं हो रहा है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. जांच पड़ताल की जा रही है. परिजनों और पड़ोसियों से पूछताछ की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें : फर्रुखाबाद: आर्थिक तंगी से परेशान बंदी रक्षक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

मां की डांट से क्षुब्ध किशोरी ने की खुदकुशी

ABOUT THE AUTHOR

...view details