उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गंगा में डूबने से मध्य प्रदेश के दो कांवड़ियों की मौत

By

Published : Mar 10, 2021, 2:38 AM IST

फर्रुखाबाद जिल के शृंगीरामपुर घाट पर कांवड़ भरने से पहले गंगा स्नान को उतरे दो कांवड़ियों की डूबकर मौत हो गई. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों को बुलवाकर खोजबीन शुरू कराई. घटनास्थल से एक किमी की दूरी पर दो घंटे बाद दोनों के शव मिले.

गंगा में डूबने से मध्य-प्रदेश के दो कांवड़ियों की मौत
गंगा में डूबने से मध्य-प्रदेश के दो कांवड़ियों की मौत

फर्रुखाबाद:शृंगीरामपुर में लगे कांवड़िया मेले में मध्य प्रदेश के भिंड जिले से आए दो कांवड़ियों की गंगा स्नान करते समय डूबने से मौत हो गई. मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी ने गोताखोरों को बुलवाकर खोजबीन शुरू कराई. घटनास्थल से एक किमी की दूरी पर दो घंटे बाद दोनों के शव मिले.

दरअसल, कमालगंज थाना क्षेत्र के शृंगीरामपुर गांव में गंगा घाट पर लगे कांवड़िया मेले में मध्य प्रदेश के भिंड जिले के हरवंश खोड निवासी 15 वर्षीय उत्तम और 25 वर्षीय कल्याण सिंह अपने अन्य साथियों के साथ आए थे. दोपहर करीब दो बजे दोनों गंगा में स्नान करने के लिए गए. इस दौरान दोनों अचानक गहरे पानी में चले गये, जिससे उनकी डूबने से मौत हो गई.

घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष एएन सिंह व खुदागंज चौकी इंचार्ज जगदीश भाटी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. उन्होंने गोताखोर बुलाकर दोनों कांवड़ियों की तलाश शुरू की. घटनास्थल से एक किमी की दूरी पर दो घंटे बाद दोनों के शव मिले. थानाध्यक्ष अजय नारायण सिंह ने बताया कि मृतकों के परिजनों के आने का इंतजार किया जा रहा है. उनके आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details