उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फर्रुखाबाद में बारात में आए तीन किशोरों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत

By

Published : Jun 18, 2023, 3:04 PM IST

फर्रुखाबाद में बारात में आए तीन किशोरों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Etv bharat
Etv bharat

फर्रुखाबाद: यूपी के फर्रुखाबाद जिले में बीती रात बरात में आए तीन बालकों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई. जानकारी मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया. सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और आगे की कार्यवाही में जुट गई. फतेहगढ़ पुलिस के ट्विटर हैंडल से जानकारी दी गई है.वहीं, किशोरों की मौत की खबर जैसे ही उनके परिजनों को लगी वे रो-रोकर बेहाल हो गए. मौके पर आसपास के क्षेत्रों से भारी संख्या में लोग जुट गए.

जानकारी के मुताबिक, गांव जोजपुर में रितिक बाथम (13) पुत्र धीरेंद्र उम्र, विनीत बाथम(15) पुत्र देशराज व हरिओम (13) पुत्र उमेश भोगांव जनपद मैनपुरी के रहने वाले थे. तीनों किशोर रामवीर शाक्य के यहां जाजपुर बंजारा कोतवाली मोहम्मदाबाद आए थे. तीनों बारात में आए थे.

यहां डीजे बज रहा था और बच्चे गांव के किनारे जा रही रेल की पटरी पर बैठ थे. रात में करीब 1:30 बजे ट्रेन आ जाने के कारण हादसा हो गया. इससे तीनों बच्चों की मृत्यु हो गई. सुबह ग्रामीणों को हादसे की जानकारी हुई. नीमकरोरी स्टेशन मास्टर द्वारा मोहम्मदाबाद कोतवाली को सूचना प्राप्त हुई. इसके बाद पंचायतनामे की कार्रवाई की जा रही है. घटना की सूचना आसपास के क्षेत्र में जैसे ही पहुंची काफी संख्या में लोग घटनास्थल पर पहुंच गए. वहीं किशोरों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.पुलिस ने तीनों किशोरों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं.

ये भी पढ़ेंः आदिपुरुष के विवाद पर मनोज मुंतशिर के माता-पिता बोले- जो जिस नजर से देखगा, उसे उसी नजर से दिखाई देगी फिल्म

ABOUT THE AUTHOR

...view details