उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बच्ची के साथ किशोर ने किया दुष्कर्म, हालत गंभीर

By

Published : Jan 22, 2022, 9:46 PM IST

फर्रुखाबाद में मंदिर के बाहर खेल रही बच्ची को बुलाकर 15 वर्षीय किशोर ने दुष्कर्म किया. इस कारण बच्ची की हालत गंभीर हो गई है. उसको सैफई रेफर किया गया है.

etv bharat
सीओ सिटी प्रदीप सिंह

फर्रुखाबाद: जिले में मंदिर के बाहर खेल रही बच्ची को बुलाकर 15 वर्षीय किशोर ने दुष्कर्म किया. दुष्कर्म के कारण बच्ची की हालत गंभीर हो गई है. उसका एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक बीते दिन दोपहर को करीब फतेहगढ़ कोतवाली इलाके के एक गांव में 8 वर्षीय बच्ची खेल रही थी. इस बीच गांव का ही एक किशोर उसे बहला-फुसलाकर मंदिर के पास ले गया. वहां उसने उसके साथ दुष्कर्म किया. बच्ची के शोर मचाने पर आस-पास के लोग दौड़े तो आरोपी मौके से भाग निकला. गंभीर हालत में बच्ची को परिजन चिकित्सक के पास ले गए. वहां से उसे राम मनोहर लोहिया अस्पताल चिकित्सालय भेजा गया. जहां उसकी हालत गंभीर होने पर उसको सैफई रेफर किया गया है.

सीओ सिटी प्रदीप सिंह

इसे भी पढे़ंःआठ वर्षीय बच्ची के साथ किशोर ने किया दुष्कर्म, जानें मामले में क्या कहती है पुलिस

सीओ सिटी प्रदीप सिंह ने बताया कि शनिवार की दोपहर करीब 1.50 बजे मीडिया को बताया कि पुलिस को बीती रात 7 बजे घटना की सूचना दी गई. पुलिस ने दुष्कर्मी की तलाश कर रही है और पीड़िता को उपचार के लिए अस्पताल भेजा. घटना का रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details