उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने किशोर को कुचला, मौत

By

Published : Jun 8, 2021, 2:08 PM IST

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में हादसे में एक किशोर की मौत हो गई. हादसे से परिजनों में कोहराम मच गया. पुलिस जांच में जुटी है.

फर्रुखाबाद
फर्रुखाबाद

फर्रुखाबादः जिले में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने एक किशोर को कुचल दिया. किशोर की घटना स्थल पर मौत हो गई. किशोर सड़क पार कर रहा था, तभी तेज रफ्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर उसके ऊपर चढ़ गया. किशोर के पिता दिव्यांग हैं और वह किशोर ही कमाने का एक सहारा था.

ये है पूरा मामला
जिले में 14 वर्षीय मुस्कान पुत्र किशनलाल निवासी चांदपुर मजदूरी करता था. किशनलाल दिव्यांग हैं. परिवार में मुस्कान ही कमाने वाला था. मंगलवार को मुस्कान इटावा-बरेली हाईवे के किनारे बीआरएस लॉन के पास जा रहा था. वह पैदल सड़क पार कर रहा था तभी एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उसे चपेट में ले लिया. मुस्कान की मौके पर ही मौत हो गई. आरोपी चालक ट्रैक्टर सहित फरार हो गया. घटना की जानकारी होने पर पांचाल घाट चौकी प्रभारी हरिओम प्रकाश त्रिपाठी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

इसे भी पढ़ेंः चंदौली में फावड़े से काटकर मजदूर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

ये बोले चौकी प्रभारी
घटना की जानकारी होने पर घटना स्थल पर काफी भीड़ जमा हो गई. चौकी प्रभारी ने बताया कि जिस ट्रैक्टर से हादसा हुआ, उसकी तलाश शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details