उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फर्रुखाबाद: रिश्तेदारों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, नौ के खिलाफ मुकदमा दर्ज

By

Published : Jan 9, 2020, 9:43 PM IST

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में एक किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. परिजनों ने रिश्तेदारों पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए नौ लोगों को नामजद किया है.

etv bharat
रिश्तेदारों ने किया सामूहिक दुष्कर्म.

फर्रुखाबाद:नववर्ष की पार्टी के नाम पर रेलवे कर्मी की बेटी के साथ रिश्तेदारों ने दुष्कर्म किया. परिजनों का आरोप है कि फतेहगढ़ कोतवाली पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने के बजाय उन्हें टरका दिया. इसके बाद एसपी के आदेश पर 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

रिश्तेदारों ने किया सामूहिक दुष्कर्म.

न्यू ईयर की पार्टी में बुलाया था घर

  • मामला फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र का है.
  • बीती 3 जनवरी को रेलवेकर्मी ड्यूटी पर थे.
  • इस दौरान कुछ रिश्तेदार उनकी बेटी को नववर्ष की पार्टी के नाम पर घर से ले गए.
  • कई घंटों तक वापस न आने पर परिजनों ने तलाश शुरू की.
  • परिजनों का आरोप है कि बेटी रिश्तेदार के घर पर बेहोशी की हालत में कमरे में बंद मिली.
  • होश आने पर किशोरी ने रिश्तेदार पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है.
  • आरोपियों ने किशोरी को जान से मारने की धमकी दी.
  • परिजनों ने रिश्तेदारों पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है.

यह भी पढ़ें- दुष्कर्म के आरोपियों ने पीड़िता को दी जिंदा जलाने की धमकी

सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. परिजनों ने तहरीर देकर नौ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. मामले की जांच की जा रही है.
- त्रिभुवन सिंह, एएसपी

Intro:एंकर- उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जनपद में नववर्ष की पार्टी के नाम पर रेलवे कर्मी की पुत्री को घर से ले जाकर युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. परिजनों का आरोप है कि फतेहगढ़ कोतवाली पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने के बजाय उन्हें टरका दिया. इसके बाद एसपी के आदेश पर 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.


Body:विओ- फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत निवासी पीड़ित छात्रा के पिता रेलवे में कर्मचारी हैं. बीती 3 जनवरी को घटना के दिन वह ड्यूटी पर गए थे. घर पर रेलवे कर्मी की पत्नी और पुत्री ही थी. रिश्तेदारी के युवक नववर्ष की पार्टी मनाने का झांसा देकर रेलवे कर्मी की पुत्री को घर से ले गए, जब कई घंटे बीत जाने के बाद भी छात्रा घर नहीं लौटी तो घरवालों ने तलाश करना शुरू किया. आरोप है कि बेटी रिश्तेदार विनोद के घर पर बेहोशी की हालत में कमरे में बंद मिली. होश में आने पर किशोरी ने आरोप लगाया कि रिश्तेदार विनोद के घर पर उसे बंधक बनाकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया गया. विरोध करने पर पीट कर जान से मारने की धमकी भी दी गई. परिजनों की शिकायत पर रिश्तेदार जयवीर बाथम, उनकी पत्नी दुलारी देवी, पुत्र अर्जुन बाथम, करन बाथम,बजरिया निवासी अजय बाथम, उनकी पत्नी सरलेश, हाथीखाना निवासी विनोद, उनकी पत्नी अंजलि, नेकपुर चौरासी निवासी विशाल के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म व जानमाल की धमकी का मामला दर्ज कराया गया है.


Conclusion:एएसपी त्रिभुवन सिंह ने बताया कि 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर घटना की जांच की जा रही है.

बाइट- त्रिभुवन सिंह, एएसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details