उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फर्रुखाबाद में जमीन के एक टुकड़े को तीन लोगों के बेचने पर हुई थी पप्पू की हत्या

By

Published : Jun 30, 2022, 8:10 PM IST

यूपी के फर्रुखाबाद जिले में बीते कुछ दिन पहले हुई हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. घटना के पीछे जमीन के एक टुकड़े को तीन लोगों को बेचने का विवाद बताया गया है.

etv bharat
कायमगंज कोतवाली क्षेत्र

फर्रुखाबादः जिले के कायमगंज कोतवाली क्षेत्र में रविवार रात हुई पप्पू जाटव की हत्या का पुलिस ने गुरुवार को खुलासा किया है. पुलिस ने हत्या के आरोपी को कत्ल में प्रयुक्त किए गए हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है. घटना का खुलासा गुरुवार को अपर पुलिस अधीक्षक ने पुलिस लाइन सभागार में किया.

पुलिस अधीक्षक के अनुसार कायमगंज कोतवाली क्षेत्र के रामपुर खास टिलिया निवासी रामदास उर्फ पप्पू ने अपनी जमीन का बरेली में रहने वाली बहन मीरा के नाम चार साल पहले बैनाम करा दिया था. जबकि वह दूसरी बहन मीना के पास कासगंज में रह रहा था. मीरा ने खरीदी गई भूमि का खारिज दाखिल नहीं कराया था. जिसका फायदा उठाकर पप्पू ने उसी जमीन को गांव के ही रहने वाले वीरे को बेच दी. पुलिस के अनुसार इसके बाद पप्पू ने इसी जमीन को अपने भाई को भी बेची थी.

पढ़ेंः पांच दिन से लापता वेल्डिंग मैकेनिक का शव झाड़ियों में मिला

पुलिस अधीक्षक के अनुसार रविवार की रात पप्पू पड़ोस के मंसूर नगरा गांव में कच्ची शराब पीने जा रहा था. इसी दौरान रास्ते में उसे वीरे मिल गया. वीरे ने पप्पू के साथ बैठकर शराब पी. इसी दौरान विवाद हो जाने पर वीरे ने धरादार हथियार से गला रेतकर पप्पू की हत्या कर दी थी. पप्पू का शव 27 जून को सुबह मंसूर नगला की सड़क के किनारे देखा गया, उसका गला कटा हुआ था. घटना का खुलासा जल्द होने पर पुलिस कर्मियों को अपर पुलिस अधीक्षक ने बधाई भी दी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details