उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फर्रुखाबादः महिला की हत्या कर शव किया गायब, फर्श पर मिले खून के निशान

By

Published : Sep 4, 2020, 8:55 PM IST

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में एक महिला की हत्याकर शव गायब करने की आशंका जताते हुए मायके पक्ष के लोगों ने पुलिस से शिकायत की है. सूचना पाकर एसपी डाॅ. अनिल कुमार मिश्र फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. जहां घर के अंदर फर्श पर चारों ओर खून के निशान मिले हैं. फोरेंसिक टीम व डाॅग स्क्वाॅड ने बारीकी से घटनास्थल की छानबीन करने में जुटी हुई है.

farrukhabad crime news
महिला की हत्या

फर्रुखाबाद:मोहम्मदाबाद कोतवाली के गांव सिकंदरपुरभरा निवासी विनोद कुमार ने अपनी पुत्री लता की शादी सात साल पहले गांव वीरपुर के रवि से की थी. विनोद कुमार का आरोप है कि शादी के बाद से ही अतिरिक्त दहेज के लिए ससुराल वाले बेटी के साथ मारपीट करते थे. गुरुवार को भी ससुराल वालों ने लता के साथ मारपीट की. विनोद कुमार ने इसी दौरान उसकी मौत हो जाने की आशंका जताई है. ससुराल पक्ष पर आरोप लगाते हुए विनोद कुमार ने कहा कि बेटी के शव को गायब कर दिया गया है. परिजनों द्वारा दी गई सूचना के बाद शुक्रवार को दिनभर नवाबंगज पुलिस ने वीरपुर गांव के आसपास महिला की खोजबीन की, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिल सकी.

  • मायके पक्ष ने लगाया ससुराल पक्ष पर बेटी की हत्या कर शव गायब करने का आरोप.
  • मायके पक्ष का आरोप, दहेज के लिए करते थे प्रताड़ित.
    महिला की हत्याकर शव किया गायब.

पुलिस को पति पर शक
महिला के पति रवि उर्फ रणविजय सिंह गौर ने बताया कि वह ट्रक ड्राइवर है. वह गुरुवार शाम को ट्रक लेकर आगर चला गया था. घर पर पत्नी लता देवी, उसका सात वर्षीय बेटा रुद्र कुमार और वृद्ध मां थी. पति रवि ने बताया कि शुक्रवार को मां ने फोन पर लता के गायब होने और कमरे में खून के निशान की जानकारी दी तो आनन-फानन में वह वापस फर्रुखाबाद आ गया.

किसी धारदार हथियार से महिला की हत्या की गई है. परिजन दहेज को लेकर महिला की हत्या कर शव गायब करने का आरोप लगा रहे हैं. महिला के घर पर फर्श में खून के निशान मिले है. मामले की छानबीन की जा रही है.
- डॉ. अनिल कुमार मिश्र, एसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details