उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

'मैं तुमसे नहीं मिल पाउंगी मेरा पति देख लेगा, तो मुझे छोड़ देगा' यह सुनकर प्रेमी ने मार दी प्रेमिका को गोली

By

Published : Nov 22, 2021, 8:33 PM IST

प्रेमी ने ही की थी प्रेमिका की हत्या. पुलिस ने हत्यारोपी को किया गिरफ्तार. फर्रुखाबाद जिले के जहानगंज थाना क्षेत्र की घटना.

प्रेमी ने ही की थी प्रेमिका की हत्या
प्रेमी ने ही की थी प्रेमिका की हत्या

फर्रुखाबाद :जिले में पुलिस ने रवीना हत्याकांड की गुत्थी सुलझा ली है. पुलिस ने हत्यारोपी अवनेश प्रताप सिंह उर्फ कल्याण को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के पास से हत्या में प्रयुक्त 315 बोर का तमंचा भी बरामद हुआ है. बता दें कि आरोपी ने 14 नवंबर की रात में रवीना की गोली मारकर हत्या कर दी थी. घटना के बाद रवीना के भाई असलम ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट जहानगंज थाने में दर्ज कराई थी. पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी.

एसपी अशोक कुमार मीणा ने बताया कि हत्या का खुलासा करने के लिए जहानगंज थाने की एसओजी एवं सर्विलांस की टीम को लगाया गया था. काफी खोजबीन के बाद पुलिस टीम ने हत्यारे अवनेश प्रताप सिंह उर्फ कल्याण को गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए हत्यारोपी की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त एक 315 बोर का तमंचा भी बरामद किया है.

गिरफ्तार किया गया आरोपी अवनेश प्रताप सिंह उर्फ कल्याण जहानगंज थाना क्षेत्र के तकिया रूनी गांव का निवासी है. पूछताछ करने पर आरोपी अवनेश प्रताप ने बताया कि उसका गांव की एक युवती रवीना से 5 वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. काफी समय से वह दोनों परिजनों से छुप-छुपकर मिल रहे थे. 14 नवंबर की रात में अवनेश प्रताप ने अपनी प्रेमिका रवीना की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

शादीशुदा थी रवीना

अवनेश प्रताप सिंह का उसके गांव की ही रहने वाली युवती से कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. रवीना का वर्ष 2018 में एटा जिले के निवासी नफीस के साथ निकाह हुआ था. निकाह के बाद रवीना अवनेश से नहीं मिल पाती थी.

अवनेश इस बात से परेशाना रहता था. बीते एक माह से रवीना अपने पति के साथ भाई के घर में रह रही थी. 14 नवंबर की रात को अवनेश अपनी प्रेमिका रवीना से मिलने गया था. तब रवीना ने अवनेश से कहा कि अब मैं मिलने नहीं आ पाऊंगी. यदि मेरी पति को जानकारी हो गई तो वह मुझे छोड़ देगा. इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया. जिसके बाद गुस्साए अवनेश ने रवीना के सिर में गोली मार दी. गोली लगने से रवीना की मौत हो गई थी.

इसे पढ़ें- पीएम मोदी, शाह और नड्डा के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट ने जनहित याचिका स्वीकारी, जाने क्या है मामला

ABOUT THE AUTHOR

...view details