उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फर्रुखाबाद में डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने सम्मान में मिले चांदी के मुकुट को लेकर कही ये बात, हर कोई बोला-वाह

By

Published : May 26, 2023, 9:48 AM IST

फर्रुखाबाद दौरे पर पहुंचे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने सम्मान में मिले एक उपहार को लेकर कुछ ऐसा कह दिया कि हर कोई उनकी सराहना करने से खुद को रोक नहीं सका. आखिर उन्होंने क्या कहा चलिए आगे जानते हैं.

Etv bharat
Etv bharat

फर्रुखाबाद: जिले के दौरे पर पहुंचे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक का आवास विकास स्थित भाजपा कार्यालय में स्वागत किया गया. इस दौरान पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने उन्हें सम्मानित किया. इस दौरान सचिन यादव नाम के एक शख्स ने उन्हें चांदी का मुकुट उपहार में दिया.

यह बोले डिप्टी सीएम बृजेश पाठक.

अपने संबोधन में डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने पहले तो सभी कार्यकर्ताओं और पदाधकारियों का आभार जताया. इसके बाद उन्होंने कहा कि सचिन यादव ने एक मुझे चांदी का मुकुट प्रदान किया है. सचिन से हम आग्रह करेंगे कि यह चांदी का मुकुट हम स्वीकार करते हैं. बस एक आग्रह करते हैं कि जब कभी किसी गरीब की बेटी की शादी हो तो इस मुकुट की पायल बनवाकर उसे दे देना. उस बिटिया का आशीर्वाद हमें और हमारी पार्टी को मिलेगा तो हम बढ़ेंगे. उनकी इस बात को सुनकर सभा में मौजूद लोगों ने जोरदार तालियां बजाईं और उनकी सराहना की.

बता दें कि बीते दिनों लखनऊ भाजपा कार्यालय में उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक के समक्ष सपा सरकार में 6 बार विधायक रहे पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष मोनिका यादव व पूर्व लोकसभा प्रत्याशी सचिन यादव नें प्राथमिक सदस्यता ग्रहण की थी. इसी के बाद डिप्टी सीएम बृजेश पाठक फर्रुखाबाद पहुंचे थे. यहां उन्हें सचिन यादव की ओर से चांदी का मुकुट सम्मान में दिया गया था, जिसे उन्होंने गरीब की बेटी की शादी के लिए दे दिया. डिप्टी सीएम की इस पहल की हर किसी ने सराहना की.


ये भी पढ़ेंः गोंडा में प्रधान की दिनदहाड़े हत्या, बदमाश ने पहले छुए पैर फिर गोली मारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details