उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फर्रुखाबाद में विवाहिता की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

By

Published : Jul 31, 2023, 7:25 PM IST

फर्रुखाबाद में विवाहिता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस हत्या की जांच में जुट गई है.

Etv  bharat
Etv bharat

फर्रुखाबादः जिले में सोमवार को शौच के लिए गई विवाहिता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पंहुची और जांच पड़ताल की. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों ने हत्या का आरोप ससुरालीजनों पर लगाया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

भाई दुर्गेश ने बताया कि बहन गीता ने खेत में शौच के लिए गई हुई थी. जब वह घर नही लौटी तो उसके पुत्र आर्यन व पति अरुण कुमार ने उसकी तलाश शुरू की. इस बीच सूचना मिली कि उसका शव खेत में पड़ा हुआ है. बहन का शव खेत में पड़ा था. सूचना मिलने पर एसपी विकास कुमार, अपर पुलिस अधीक्षक संजय सिंह, सीओ सिटी प्रदीप कुमार, थानाध्यक्ष आमोद कुमार, फील्ड यूनिट की टीम मौके पर आ गयी. पुलिस ने जांच की.

मृतका के भाई दुर्गेश कुमार ने बहन के ससुरालीजनों पर हत्या का आरोप लगाया है. बताया की उसकी बहन को गोली मार कर हत्या की है. वहीं, अपर पुलिस अधीक्षक डॉ संजय कुमार सिंह का कहना है कि महिला घर से शौच के लिए निकली थी, तभी उसकी हत्या कर दी गई. इस घटना के क्रम में पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. उच्च अधिकारियों ने भी मौके पर जाकर भ्रमण किया. पुलिस ने जांच पड़ताल की. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत किया जाएगा. वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details